ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों समेत 4 पर मुकदमा दर्ज

दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों समेत 4 पर मुकदमा दर्ज

थाना क्षेत्र के राजा का ताल में हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने एक छात्रा को उठाने की धमकी दी थी उनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना...

दोनों हिस्ट्रीशीटर भाइयों समेत 4 पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 19 Jan 2020 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के राजा का ताल में हिस्ट्रीशीटर भाइयों ने एक छात्रा को उठाने की धमकी दी थी उनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है। रिपोर्ट के बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

राजा का ताल निवासी एक 12वीं की छात्रा को उसके गांव के ही दो हिस्ट्रीशीटर भाई मुकेश, सुरेश पुत्रगण रामवीर व उनके दो साथियों ने घर जाकर तमंचे के बल पर उठा ले जाने की धमकी दी थी। धमकी के बाद छात्रा के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पहुंचती उससे पहले ही सभी लोग वहां से धमकी देकर भाग खड़े हुए। इसके बाद छात्रा का पिता थाने आया और दोनों हिस्ट्रशीटरों के साथ-साथ उनके दो साथियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट के बाद पुलिस हरकत में आयी और दोनों हिस्ट्रीशीटरों के साथ ही उनके दोनों साथियों के यहां पर भी दबिश दी लेकिन पुलिस को चारों में से कोई नहीं मिला। धमकी के बाद छात्रा का पूरा परिवार दहशत में है। इससे पहले भी हिस्ट्रीशीटर छात्रा को धमकी दे चुके थे। भय से छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया था। लड़की कक्षा 12 की छात्रा है। इस घटना के बाद लड़की का घर से निकलना भी परिजनों ने बंद करा दिया है।

इस मामले को लेकर एसएसआई टूंडला प्रभाकर सागर ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर दोनों भाइयों और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हो चुका है। पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें