ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमतगणना में एक-एक वोट को जद्दोजहद करते रहे प्रत्याशी और एजेंट

मतगणना में एक-एक वोट को जद्दोजहद करते रहे प्रत्याशी और एजेंट

कृषि उत्पादन मंडी समिति में चल रही मतगणना के दौरान प्रत्याशी और उनके एजेंट एक एक वोट के लिए जद्दोजहद करते नजर आए। आयोग के निर्देशों के मुताबिक...

मतगणना में एक-एक वोट को जद्दोजहद करते रहे प्रत्याशी और एजेंट
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 03 May 2021 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कृषि उत्पादन मंडी समिति में चल रही मतगणना के दौरान प्रत्याशी और उनके एजेंट एक एक वोट के लिए जद्दोजहद करते नजर आए। आयोग के निर्देशों के मुताबिक पीठासीन के बगैर हस्ताक्षर एवं मुहर वाले मतपत्रों को निरस्त कर दिया गया। जिसको लेकर कई प्रत्याशियों ने सवाल भी उठाए।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान मंडी समिति में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी एक एक वोट के लिए जद्दोजहद करते रहे। मतगणना टेबल पर प्रत्याशी एवं उनके एजेंट हर पल नजर टिकाए रहे। ताकि कहीं विपक्षी उनका एक वोट भी खराब वोटों की संख्या में न जुड़वा दें। यही नहीं प्रतिद्वंदी प्रत्याशियों के एजेंट भी पूरी तरह मतगणना टेबल पर मुस्तैद बने रहे। पलक की पीठासीन अधिकारी की मुहर एवं हस्ताक्षर ना होने के कारण आयोग के निर्देशों के मुताबिक मतगणना कर्मी ने उन मतपत्रों को निरस्त कर दिया। जिसके कारण कई प्रत्याशी जीत का स्वाद नहीं चख सके। यही नहीं मतगणना के दौरान बगैर मुहर एवं हस्ताक्षर बाले मतपत्रों को कार्मिकों द्वारा निरस्त कर अलग कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें