ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादमक्खनपुर पुलिस ने लाखों की अवैध शराब पकड़ी

मक्खनपुर पुलिस ने लाखों की अवैध शराब पकड़ी

मक्खनपुर पुलिस ने 20 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब को पकड़ा है। एसओजी टीम के साथ मिलकर पुलिस ने अंग्रेजी शराब और बीयर को बरामद किया...

मक्खनपुर पुलिस ने लाखों की अवैध शराब पकड़ी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 02 Mar 2020 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मक्खनपुर पुलिस ने 20 लाख रुपये कीमत की अवैध शराब को पकड़ा है। एसओजी टीम के साथ मिलकर पुलिस ने अंग्रेजी शराब और बीयर को बरामद किया है।

मक्खनपुर पुलिस, एसओजी ने मिलकर कामयाबी हासिल की। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजेश कुमार व सीओ शिकोहाबाद इंदुप्रभा के निर्देशन में चली कार्रवाई में अवैध शराब और बीयर को बरामद किया। पुलिस ने अशोका लीलेंड हरियाणा नंबर की गाड़ी में अवैध शराब और बीयर को पकड़ा। इस शराब को सोनीपत के पास खरखौदा से पटना के लिए लेकर जा रहे थे। मक्खनपुर पुलिस और एसओजी टीम ने 300 पेटी अंग्रेजी शराब और 100 बेटी बीयर के साथ अभियुक्त सुभाष चंद्र पुत्र शेर सिंह निवासी चुवाड़ी थाना बल्हरती हिमाचल प्रदेश को दबोचा है। बाजार में इस शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपया है। टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार, उप निरीक्षक अमित त्यागी, कांस्टेबल मक्खनपुर सुनील कुमार, सुमनेश कुमार, हैड कांस्टेबल एसओजी दिनेश कुमार, कांस्टेबल एसओजी रवींद्र कुमार, भगत सिंह, राहुल कुमार, पवन कुमार, आशीष शुक्ला, चालक रवींद्र कुमार मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें