ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाददबंगों ने युवती के शरीर पर खौलता तेल डाला

दबंगों ने युवती के शरीर पर खौलता तेल डाला

थाना पचोखरा अन्तर्गत अपने घर में खाना बना रही एक युवती को गांव के ही दबंग जबरदस्ती उठाकर ले जा रहे थे। जब युवती ने दबंगों का विरोध किया तो उन्होंने चूल्हे पर रखी गर्म तेल से भरी कढ़ाई उसके ऊपर उड़ेल...

दबंगों ने युवती के शरीर पर खौलता तेल डाला
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 03 Feb 2020 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना पचोखरा अन्तर्गत अपने घर में खाना बना रही एक युवती पर दबंगों ने घर में घुसमर चूल्हे पर कढ़ाई में रखा गर्म तेल उड़ेल दिया। इससे युवती बुरी तरह झुलस गई। झुलस जाने के बाद जब युवती ने चीख-पुकार मचायी तो आरोपी उसको छोड़कर भाग खड़े हुए।

घटना थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव गढ़ी दया की है। जहां के निवासी छोटेलाल पुत्र मोहनलाल का आरोप लगाया है कि शनिवार शाम को उनकी पुत्री खुशबू घर में खाना बना रही थी। तभी गांव के ही दबंग गनोरंजन, अमरदीप पुत्रगण महेश और मोहित घर में घुस आए और उनकी पुत्री को जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे।

जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके ऊपर चूल्हे पर रखी गर्म तेल की कढ़ाई उड़ेल दी। इसमें वह काफी झुलस गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण इकट्ठे हो गए। जिनको देखकर दबंग वहां से धमकी देकर भाग खड़े हुए। युवती के परिजन उसे लेकर एफएच मेडिकल कॉलेज आए जहां पर उसका इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है।

मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

टूंडला। थाना प्रभारी संजय सिंह की मानें तो यह दो परिवारों में झगड़े का मामला है। झगड़े के दौरान ही युवती खौलते तेल की कढ़ाई में गिर गयी थी। इससे वह बुरी तरह से झुलस गयी है। युवती के परिजनों द्वारा जो तहरीर दी है उसके आधार पर जान से मारने का प्रयास, घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें