ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअवैध वसूली को लेकर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा

अवैध वसूली को लेकर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा

थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक ई रिक्सा चालक को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। वह लोग अवैध वसूली को रुपए मांग रहे थे। पुलिस ने मामला एक्सीडेंट का...

अवैध वसूली को लेकर दबंगों ने ई-रिक्शा चालक को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 07 Dec 2023 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना रसूलपुर क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक को दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। वह लोग अवैध वसूली को रुपये मांग रहे थे। पुलिस ने मामला एक्सीडेंट का बताया।

ई-रिक्शा चालक रामकुमार रेलवे स्टेशन से रसूलपुर की जा रहा था। उसी दौरान पीछे से दो मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार होकर आए। बाइक रोकते ही ई-रिक्शा की चाबी निकाल ली। आरोप है कि बाइक सवार बोले नगर निगम की रसीद कटवाओ। उसके मना करने पर उन लोगों ने लात घूंसे एवं बल्ला से बुरी तरह मारा पीटा। मारपीट देख वहा काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने ई-रिक्शा चालक को बचाने का प्रयास किया। जो भी ई-रिक्शा वाले को बचाने आया हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की। जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल का मेडिकल कराया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि ई-रिक्शा से लड़के को टक्कर लग गई थी। इस बात पर लड़के के परिजनों ने उसके साथ मारपीट कर दी। ई-रिक्शा वाले की तरफ से मारपीट तथा दूसरे पक्ष की तरफ से एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें