DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने चंद्रसेन जादौन पर लगायी मुहर

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा हाईकमान द्वारा लगातार चल रहे मंथन के बाद आखिरकार सिरसांगज के डा.चंद्रसेन जादौन पर मुहर लगाई है। उनके नाम की कहीं चर्चा नहीं थी और अचानक नाम आते ही वे चर्चाओं में आ गए। उन्होंने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व का भरोसा है और इसे पूरी तरह से कायम रखा जाएगा।

घोषणा होते ही आतिशबाजी, मिठाई बंटी

जैसे ही चंद्रसेन के नाम की घोषणा हुई वैसे ही उनके सिरसागंज स्थित आवास पर कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए। उन्होंने खुशी जाहिर की। वहीं कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की। समर्थकों ने मिठाई बांटकर हर्ष जताया।

विस चुनाव लड़े और हार गए थे

डा.चंद्रसेन ने सन 1996 में विधानसभा का चुनाव घिरोर से भाजपा से लड़ा था और उनके सामने सपा की प्रत्याशी उर्मिला यादव थीं। चंद्रसेन को कुल 28500 वोट मिले थे और वे उर्मिला से सात हजार वोटों से हार गए थे।

भाजपा में कई पदों पर रह चुके

चंद्रसेन भाजपा से सन 1980 से जुड़े हैं। वे भाजपा में जिला उपाध्यक्ष और जिला मंत्री रह चुके हैं। वे वर्तमान में सिरसागंज विधानसभा क्षेत्र के संयोजक हैं।

दावेदारों के खेमे में छायी मायूसी

पिछले कई दिनों से टिकट पाने को दावेदारों द्वारा दिल्ली और लखनऊ के चक्कर काटे जा रहे थे। दिल्ली में कई-कई दिन तक दावेदार डटे रहे। वे लगातार अपनी दावेदारी को मजबूत बताते रहे और जिले से अपने लिए कद्दावर नेताओं से भी रुझान भिजवाते रहे। अंतिम समय तक अटकलें कई नामों की लगती रहीं लेकिन जैसे ही चंद्रसेन के नाम पर मुहर लगी, वैसे ही दावेदारों के समर्थकों संग उनके घरों पर मायूसी छा गई।

आज नामांकन करने पहुंचेंगे चंद्रसेन

गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी चंद्रसेन दलबल के साथ जिला मुख्यालय पहुंचेंगे। उनके साथ भाजपा के विधायक और पदाधिकारी भी होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP stamped on the name of Dr Chandrasen Jadoun