ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादट्रैक्टर के रौंदने से बाइक सवार की मौत

ट्रैक्टर के रौंदने से बाइक सवार की मौत

दोस्त की शादी से घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। घायल को नाजुक हालत में ट्रॉमा सेंटर से आगरा भेज दिया। हादसा...

ट्रैक्टर के रौंदने से बाइक सवार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 18 Apr 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

दोस्त की शादी से घर लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को एक ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। घायल को नाजुक हालत में ट्रॉमा सेंटर से आगरा भेज दिया। हादसा बुधवार को थाना जसराना के गांव भादऊ के समीप हुआ। पुलिस ने शव विच्छेदन के बाद परिजनों को सौंप दिया।

थाना एका के गांव रामनगर निवासी 25 वर्षीय रामेंद्र पुत्र मेहरबान सिंह के दोस्त की बुधवार को थाना जसराना के गांव बहत में बारात गई थी। बारात में शामिल होने को रामेंद्र भी अपने दोस्त राहुल निवासी गांव जोधपुर थाना एका के साथ बाइक से गया था। दावत खाने के बाद दोनों ही युवक रात करीब 11 बजे बाइक से अपने घर लौट रहे थे। मुस्तफाबाद-जसराना मार्ग पर गांव भादऊ के समीप जैसे ही बाइक पहुंची वैसे ही ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। हादसे से समीपवर्ती गांव के लोगों में भगदड़ मच गई। जब तक ग्रामवासी मौके पर पहुंचते उससे पूर्व ही रामेंद्र की मौत हो गई। घायल युवक के बताने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना दोनों के परिजनों को दे दी। पुलिस ने गुरुवार दोपहर में शव परिजनों को सौंप दिया। घायल साथी को उसके परिजन देर रात्रि किसी प्राइवेट अस्पताल ले गए।

दो मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

मृतक रामेंद्र बाइक मैकेनिक था जिसकी कसबा एका में अपनी दुकान थी। मृतक युवक दो बच्चों का पिता था जो अभी काफी छोटे-छोटे हैं। हादसे ने मासूम बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीणों की सूचना मिलते ही मृतक युवक के परिजन बिलखते हुए रात्रि में ही दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए। सबसे अधिक बुरा हाल युवक की पत्नी के अलावा उसकी मां का था। काफी प्रयासों के बाद ही पुलिस परिजनों के कब्जे से शव को ले सकी।

तीन बाइकें भिड़ने दो शिक्षक समेत तीन घायल

फिरोजाबाद। थाना मक्खनपुर के तहत गांव सांती स्थित बाईपास ओवरब्रिज के पास अचानक तीन बाइकें आपस में भिड़ गईं। हादसे को देखकर मौके पर काफी लोग जुट गए। थाना उत्तर के मोहल्ला तिलक नगर निवासी कविश शर्मा पुत्र राधाकृष्ण थाना जसराना के गांव पिपरौली स्थित प्राथमिक विद्यालय तथा प्रवेंद्र पुत्र सत्यवीर निवासी सुहागनगर जाजूमई स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। दोनों ही अलग-अलग बाइकों द्वारा स्कूल से घर लौट रहे थे। गांव सांती से आगे बाईपास ओवरब्रिज के नरा पहुंचते ही दोनों बाइकों की तीसरी बाइक से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीनों बाइक सवार घायल हो गए। तीसरे बाइक पर अमन पुत्र शशिकांत निवासी सैलई थाना रामगढ़ सवार बताया जा रहा है। तीनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर पहुंचा दिया।

ट्रॉमा सेंटर परिसर में लात-घूंसे चले

फिरोजाबाद। मार्ग हादसे में घायल एक शिक्षक के साथी ट्रॉमा सेंटर में अपना आपा खो बैठे। साथियों ने तीसरी बाइक पर सवार घायल के भाई पर अचानक हमला बोल दिया। ट्रॉमा सेंटर परिसर में हुई मारपीट के समय चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी पास ही बैठे थे। चीख-पुकार मचने पर ही पुलिस पहुंची। पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए किसी युवक को बचा लिया। हमलावर मौके से भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें