ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादएक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस पलटने से बिहार के दंपति की मौत

एक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस पलटने से बिहार के दंपति की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं लेकिन इन पर अंकुश लगाने की कवायद अभी तक यूपीडा नहीं कर पाया है। मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस का टायर निकलने के बाद वह पलट गई। इसके बाद चीख-पुकार मच...

एक्सप्रेसवे पर एम्बुलेंस पलटने से बिहार के दंपति की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 25 Feb 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लगातार हादसे हो रहे हैं लेकिन इन पर अंकुश लगाने की कवायद अभी तक यूपीडा नहीं कर पाया है। मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस का टायर निकलने के बाद वह पलट गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई। नगला खंगर क्षेत्र में हुए हादसे में दंपति की मौत हो गई।

बिहार के मुंगेर के रामनगर जमालपुर निवासी लल्लन सिंह (61) का कई दिनों से गाजियाबाद के यशोधरा हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। उनकी तबियत लगातार बिगड़ रही थी। इसके बाद डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए और आखिरी समय में उन्हें घर ले जाने को कह दिया था। इसके बाद परिवार वाले लल्लन सिंह को एंबुलेंस से बिहार के लिए ले जा रहे थे। मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे एक्सप्रेस वे पर नगला खंगर थाना क्षेत्र में चलती एंबुलेंस का पिछला टायर निकल गया। इससे तेज रफ्तार में एंबुलेंस लहराते हुए डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। एंबुलेंस में सवार लोग फंस गए और चीख-पुकार सुनकर अन्य वाहनों के लोग रुके। आसपास खेतों में काम कर रहे लोग आए और यूपीडा और पुलिस को सूचना दी। यूपीडा की टीम ने घायलों को निकालकर सैफई पीजीआई में भर्ती कराया।

यूपीडा अधिकारियों के अनुसार हादसे में लल्लन सिंह और उनकी पत्नी सुधा देवी की मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी भारती, नाती अनीश और भतीजा शुभम पुत्र सुशील कुमार घायल हो गए। सभी का इलाज कराया जा रहा है। वहीं एंबुलेंस चालक मुनीश कुमार निवासी जहांगीराबाद दिल्ली और डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार निवासी सेक्टर 12 नोएडा को मामूली चोटें आई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें