ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादकिसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने सौंपा ज्ञापन

किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने सौंपा ज्ञापन

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ने किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में समस्याओं को दूर करने के लिये अनुरोध किया...

किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने सौंपा ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 30 Jul 2021 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय किसान यूनियन भानु गुट ने किसानों की समस्याओं को लेकर तहसील प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में समस्याओं को दूर करने के लिये अनुरोध किया है।

शुक्रवार को प्रदेश संगठन मंत्री पंकज यादव, जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र यादव के नेतृत्व में तहसील में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने कहा कि थाना नसीरपुर के गांव सुजावलपुर में किसान हुकुम सिंह पुत्र फतेह सिंह की 19 जुलाई को सर्प दंश से मौत हो गई। प्रदेश सरकार ने सर्प दंश से मौत को एक आपदा घोषित किया है। ऐसे में किसान के परिजनों को शासन द्वारा घोषित धनराशि दिलाई जाए। जिससे किसान परिवार अपने बच्चों का भरण पोषण कर सके। इसके साथ ही उन्होंने अन्य किसानों की मांगों को भी रखा।

ज्ञापन सौपने वालो में राष्ट्रीय सचिव हरेंद्र यादव, राजकुमार, मुकुल यादव, राघवेंद्र, संदीप कुमार, आदित्य, हिर्देश कुमार, शेर सिंह राना, सरताज चौहान, विकास यादव, राहुल यादव, अजित प्रताप आदि किसान नेता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें