ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनिजीकरण के विरोध में काली पट्टी बांधे रहे बैंक कर्मचारी

निजीकरण के विरोध में काली पट्टी बांधे रहे बैंक कर्मचारी

सरकारी बैंकों का निजीकरण किए जाने के विरोध में बैंकों के अधिकारी और कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर काम किया। कर्मचारी अपना काम भी करते रहे और...

निजीकरण के विरोध में काली पट्टी बांधे रहे बैंक कर्मचारी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 01 Mar 2021 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी बैंकों का निजीकरण किए जाने के विरोध में बैंकों के अधिकारी और कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर काम किया। कर्मचारी अपना काम भी करते रहे और बैंकों के निजीकरण के खिलाफ अपना विरोध भी जताते रहे।

सोमवार को 3 दिन बाद बैंक शाखाएं खुलने पर लेन-देन का सामान्य कामकाज शुरू हो गया। लेकिन अपनी ड्यूटी के दौरान बैंकों के अधिकारी एवं कर्मचारी अपनी बांह पर काली पट्टी बांधे रहे। इस दौरान बैंक शाखाओं में लेनदेन करने पहुंचे आम ग्राहक बैंक कर्मियों को काली पट्टी बांधकर काम करते हुए देख कर हैरान रह गए। नगर की पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक राहुल सिंह ने बताया कि राष्ट्रीयकृत बैंकों के निजीकरण के विरोध में हमारी यूनियन के आव्हान पर सभी बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी काली पट्टी बांधकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग अपना काम भी कर रहे हैं और बैंकों के निजीकरण के खिलाफ अपना विरोध जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को बैंकों के निजीकरण का निर्णय वापस ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा बैंकों का निजीकरण न तो बैंक कर्मचारियों के हित में है और ना ही आम जनता का इससे कोई भला होने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें