ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादस्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर चलेगा जागरूकता अभियान

स्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर चलेगा जागरूकता अभियान

फिरोजाबाद नगर निगम ने एक बार फिर से स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 में प्रतिभाग करने को अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सर्वेक्षण को लेकर नगर निगम का...

स्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर चलेगा जागरूकता अभियान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 27 May 2024 04:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद नगर निगम ने एक बार फिर से स्वच्छ सर्वेक्षण 2024 में प्रतिभाग करने को अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। सर्वेक्षण को लेकर नगर निगम का स्वास्थ्य विभाग जल्द ही शहर में जागरूकता अभियान शुरू करेगा।

स्वच्छ भारत मिशन के प्रभारी अरविंद भारती ने बताया है कि स्वच्छ सर्वेक्षण को लेकर नगर निगम पूरी तरह तैयार है। इसके लिए महापौर कामिनी राठौर एवं नगर आयुक्त घनश्याम मीणा के निर्देश पर नगर निगम का स्वास्थ्य विभाग शहर में जल्द ही जागरूकता अभियान चलाएगा। उन्होंने बताया है कि जागरूकता अभियान के दौरान शहर के लोगों को सफाई के साथ-साथ शहर को किस तरह सुंदर बनाया जाए इसके प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा।

भारती ने बताया है कि जागरूकता अभियान के बाद स्वास्थ्य अधिकारी जल्द ही आम जनता के फीडबैक को लेने का प्रयास करेंगे। इस बार हम सब का प्रयास है कि नगर निगम को स्वच्छता के क्षेत्र में अच्छी रैंक दिलाई जाए। इस संदर्भ में महापौर एवं नगर आयुक्त जल्द ही बैठक आयोजित करके आवश्यक निर्देश जारी करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।