Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फिरोजाबादतहसील में रिश्वत लेते हुआ ओडियो-वीडियो वायरल

तहसील में रिश्वत लेते हुआ ओडियो-वीडियो वायरल

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादNewswrap
Sat, 04 Dec 2021 07:50 PM
तहसील में रिश्वत लेते हुआ ओडियो-वीडियो वायरल

तहसील टूंडला में भ्रष्टाचार का बोलवाला चरम पर चल रहा है। एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें 20 वर्ष से सीजनल चपरासी के पद पर कार्यरत कमर्चारी को हटाकर दूसरे व्यक्ति से चपरासी के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर तहसील के बाबू ने 20 हजार रुपये की मांग एसडीएम के नाम पर की थी। इसमें 15 हजार रुपये बाबू को दे दिए। उसका ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जनपद आगरा के बरहन निवासी सौदान सिंह ने जिलाधिकारी चंद्रविजय से दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया है कि वह 6 जून 1989 को सीजनल संग्रह सेवक-चपरासी के पद पर नियुक्त हुआ था। तभी से वह टूंडला तहसील में सेवाएं दे रहा था। सितंबर महीने में संबद्ध प्रशासनिक अधिकारी-बाबू के रूप में कार्यरत राजेंद्र सिंह ने मुझसे 20 हजार रूपये की मांग की। रुपये न देने पर उन्होंने मेरे स्थान पर महेश नामक व्यक्ति से 15 हजार रुपये लेकर नौकरी पर रख लिया। उसकी शिकायत उन्होंने एसडीएम समेत अन्य अधिकारियों से की है। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्यवाही-एसडीएम

टूंडला। इस संबंध में एसडीएम बुसरा बानो ने बताया कि तहसीलदार को जांच के लिए नामित कर दिया है। रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

epaper

संबंधित खबरें