ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपेंशन मुद्दा उठाने पर सांसद का अटेवा ने किया स्वागत

पेंशन मुद्दा उठाने पर सांसद का अटेवा ने किया स्वागत

सरकारी नौकरियों में पुरानी पेंशन व्यवस्था को समाप्त कर लाई गई नई पेंशन व्यवस्था का विरोध अटेवा के बैनर तले शिक्षक कर्मचारी काफी लंबे समय से कर रहे हैं। यह मुद्दा सड़क से लेकर संसद तक मजबूती के साथ...

पेंशन मुद्दा उठाने पर सांसद का अटेवा ने किया स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 16 Dec 2019 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी नौकरियों में पुरानी पेंशन व्यवस्था को समाप्त कर लाई गई नई पेंशन व्यवस्था का विरोध अटेवा के बैनर तले शिक्षक कर्मचारी काफी लंबे समय से कर रहे हैं। यह मुद्दा सड़क से लेकर संसद तक मजबूती के साथ उठाया जा रहा है।

अटेवा एनएमओपीएस के लगातार संघर्ष के परिणाम है कि पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा को लेकर राज्यसभाद सांसद हरनाथ सिंह ने हाल में ही राज्यसभा में पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रश्न उठाया। बीते सत्र में इसे प्रमुख रूप से उठाने वाले राज्यसभा सांसद का एक निजी कार्यक्रम में जाते समय एटा चौराहा पर अटेवा के पदाधिकारियों ने उनका माल्यार्पण करके स्वागत किया। अटेवा पदाधिकारियों ने संघर्षरत शिक्षक कर्मियों की आवाज बनने को उनका आभार जताया। स्वागत करने वालों में धर्मेंद्र कुमार, डा़ सहदेव सिंह चौहान, रामवीर सिंह यादव, अतर सिंह राजपूत, डा़ ब्रजनंदन सिंह, मुकेश कुमार, राजेश कुमार, शिवम उपाध्याय, विकास यादव, गौरीशंकर बिंद, अतिन भदौरिया आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें