ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादफिलहाल एक पंप से ही हो सकेगी गंगाजल की आपूर्ति

फिलहाल एक पंप से ही हो सकेगी गंगाजल की आपूर्ति

शहर में फिलहाल पांच दिन तक गंगाजल की आपूर्ति में बाधा आ सकती है। वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर दो पंप के खराब हो जाने से इस समय एक पंप द्वारा ही पेयजल आपूर्ति की जा रही है। वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पहुंचे जल...

फिलहाल एक पंप से ही हो सकेगी गंगाजल की आपूर्ति
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 11 Aug 2020 05:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में फिलहाल पांच दिन तक गंगाजल की आपूर्ति में बाधा आ सकती है। वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर दो पंप के खराब हो जाने से इस समय एक पंप द्वारा ही पेयजल आपूर्ति की जा रही है। वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पहुंचे जल निगम एवं जलकल अधिकारियों ने बताया अभी स्थिति को सामान्य होने में लगभग पांच दिन का समय लग सकता है।

जल निगम के अधिशासी अभियंता राकेश कुमार ने बताया कि रविवार सुबह अचानक वाटर ट्रीटमेंट प्लांट पर पेयजल की सप्लाई को लगे तीन पंपों में से दो खराब हो गए। इसके कारण पेयजल आपूर्ति में काफी परेशानी हुई। उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि लगभग 15 अगस्त तक एक ही पंप के सहारे पानी की सप्लाई जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि नगर के लोगों को पेयजल आपूर्ति में कोई बाधा न हो इसके पूरे प्रयास किए जा रहे हैं। अधिशासी अभियंता के साथ जलकल विभाग के सहायक अभियंता शिवराज वर्मा भी मौजूद थे।

बिजली की आंख मिचौनी से आई बाधा

अधिशासी अभियंता ने बताया है कि रविवार को सुबह से हो रही बिजली की लुका-छिपी के कारण पंपों में दिक्कत आई। बार-बार कटौती होने के कारण दोनों पंप खराब हुईं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें