ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादव्यापारियों से गाइड लाइन का पालन करने की अपील

व्यापारियों से गाइड लाइन का पालन करने की अपील

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सीए अवधेश पाठक के नेतृत्व में माथुर कम्प्लेक्स के सभी व्यापारियों की बैठक हुई। इसमें सभी व्यापारियों ने प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करने के लिए एक दिन पूरा बाजार...

व्यापारियों से गाइड लाइन का पालन करने की अपील
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 15 Jun 2020 07:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सीए अवधेश पाठक के नेतृत्व में माथुर कम्प्लेक्स के सभी व्यापारियों की बैठक हुई। इसमें सभी व्यापारियों ने प्रशासन की गाइड लाइन का पालन करने के लिए एक दिन पूरा बाजार बंद रखने का निर्णय लिया। अन्य क्षेत्र के व्यापारियों से भी गाइड लाइन का पूर्ण रूप से पालन करने की अपील की।

जिला महामंत्री ने कहा कि माथुर कम्प्लेक्स के व्यापारियों ने एक दिन पूरा बाजार बंद कर नगर के अन्य व्यापारियों को भी यह संदेश देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारी अपनी ऑड ईविन आधार पर ही दुकानें खोलें। जिससे शासन के दिशा निर्देशों का पालन हो सके। क्योकि व्यापारी वर्ग की सुरक्षा के लिए ही सरकार ने गाइड लाइन जारी की हैं जिससे सभी लोग रोजगार कर अपने परिवार का भरण पोषण कर सके। ऑड-ईविन नियमों के बाद भी कई व्यापारी लगातार अपनी दुकानें खोल रहे हैं जिससे पुलिस प्रशासन को सख्ती दिखानी पड़ रही है। जिसके कारण व्यापारियों को भी परेशानी हो रही है। बाजार में दुकान खोलने के दौरान दुकान में भीड़ एकत्रित नहीं होने दें। सामाजिक दूरी बनाकर ही व्यापार करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें