ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअपहरण से गुस्साए वकीलों ने पैदल मार्च निकाला

अपहरण से गुस्साए वकीलों ने पैदल मार्च निकाला

शहर के अधिवक्ता अकरम अंसारी के आगरा में हुए अपहरण का मामला गरमाता जा रहा है। घटना का अभी तक खुलासा न होने पर गुस्साए वकीलों ने शहर में पैदल मार्च निकाला। आगरा पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए। उन्होंने...

अपहरण से गुस्साए वकीलों ने पैदल मार्च निकाला
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 17 Feb 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के अधिवक्ता अकरम अंसारी के आगरा में हुए अपहरण का मामला गरमाता जा रहा है। घटना का अभी तक खुलासा न होने पर गुस्साए वकीलों ने शहर में पैदल मार्च निकाला। आगरा पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए। उन्होंने साथी की सकुशल बरामदगी को पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया।

अधिवक्ता अकरम अंसारी के अपहरण की घटना के विरोध में सदर तहसील में वकीलों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रही। सोमवार को दोपहर वकीलों ने सदर तहसील से पैदल मार्च निकाला। अधिवक्ता जुलूस के रूप में तहसील से चल कर नगला भाऊ रहना रोड, नेशनल हाईवे, जैन नगर, सुहागनगर तिराहा, सुभाष तिराहा, बस स्टैंड, गांधीपार्क चौराहा, बाग छिंगामल, सिनेमा चौराहा, गंज चौराहा, शास्त्री मार्केट होता हुआ घंटाघर पहुंचकर सभा में बदल गया।

सभा में तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश चंद्र सागर ने कहा कि हमारे साथी अधिवक्ता अकरम का आगरा से अपने शहर फिरोजाबाद लौटते समय तीन फरवरी को अपहरण हो गया था। इस घटना के बाद उनके परिजनों से लाखों रुपये फिरौती मांगे जाने की बात सामने आ चुकी है। लेकिन घटना का खुलासा करना तो दूर आगरा पुलिस अभी अकरम का कोई सुराग तक नहीं लगा सकी है। जो कि चिंताजनक बात है। उन्होंने कहा कि पुलिस के आला अफसर घटना का खुलासा जल्द कराएं।

रेवेन्यू बार एसोसिएशन अध्यक्ष मुनेशपाल सिंह ने कहा कि आगरा पुलिस ने अधिवक्ता के अपहरण की घटना को गंभीरता से नहीं लिया। अगर ऐसा होता तो अब तक पुलिस घटना का खुलासा कर देती। अध्यक्षता कर रहे चरन सिंह यादव ने कहा कि अकरम की बरामदगी न होने से उनके परिवार के लोग बेहद परेशान हो रहे हैं। सभी साथी वकील भी चिंतित हैं।

अधिवक्ताओं ने एक सुर से आगरा पुलिस को अकरम की सकुशल बरामदगी को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया। कहा कि इसके बाद आगे के आंदोलन की रणनीति तय की जाएगी। सभा में अशोक कुमार शर्मा, संतोष शुक्ला, मनोज यादव, दरवेंद्र यादव, रामहंस यादव, विनोद यादव, लक्ष्मीनारायन, प्रमोद श्रीवास्तव आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें