ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादनोटों के लालच में एक वृद्धा ने गवाए हजारों रुपये

नोटों के लालच में एक वृद्धा ने गवाए हजारों रुपये

थाना उत्तर क्षेत्र में रुपयों का लालच दिखा दो युवक महिला दुकानदार की गुल्लक से हजारों रुपये निकाल कर ले गए। दिनदहाड़े वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल...

नोटों के लालच में एक वृद्धा ने गवाए हजारों रुपये
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 03 Dec 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना उत्तर क्षेत्र में रुपयों का लालच दिखा दो युवक महिला दुकानदार की गुल्लक से हजारों रुपये निकाल कर ले गए। दिनदहाड़े वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

थाना दक्षिण के महावीर नगर निवासी बैजंती देवी सुभाष चौराहे के समीप जिला अस्पताल की बाउंड्री के सहारे फुटपाथ पर ठेल लगाकर गुटखा नमकीन आदि सामान बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करती है। उसके पास दो युवक आए। उन्होंने महिला दुकानदार से कहा कि तुम्हारे रुपये गिर गए हैं। वह रुपये ठेल के नीचे पड़े हैं। वृद्धा उनकी बातों में आकर सड़क पर पड़े रुपए उठाने लगी। तभी मौका पाकर दोनों युवक उसकी गोलक से हजारों रुपए की धनराशि लेकर चंपत हो गए। वृद्धा सड़क से रुपए उठाकर ठेल पर पहुंची तो हैरत में पड़ गई। दोनों युवक गायब थे। उसकी गोलक खुली पड़ी थी और उसमें रखे रुपये गायब थे। वृद्धा ने बताया कि गोलक में 6000 रुपये थे। वृद्धा ने शोर मचाया तो वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने दोनों युवकों की काफी तलाश की। उनका कोई पता नहीं लगा। महिला में ऑनलाइन रिपोर्ट की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें