ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादक्वार्टर खाली कराने के अल्टीमेटम से एंबुलेंस चालक परेशान

क्वार्टर खाली कराने के अल्टीमेटम से एंबुलेंस चालक परेशान

फिरोजाबाद जिला अस्पताल में कई जर्जर आवासों को ध्वस्त किया जा रहा है। जिसके कारण क्वार्टर खाली कराए जा रहे हैं। जैसे 102 तथा 108 एंबुलेंस चालकों को...

क्वार्टर खाली कराने के अल्टीमेटम से एंबुलेंस चालक परेशान
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 03 Dec 2023 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

फिरोजाबाद जिला अस्पताल में कई जर्जर आवासों को ध्वस्त किया जा रहा है। जिसके कारण क्वार्टर खाली कराए जा रहे हैं। जैसे 102 तथा 108 एंबुलेंस चालकों को काफी परेशानियां हो रही है।

स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने 102 और 108 एंबुलेंस सेवा चल रही है। एम्बुलेंसों के चालक वर्तमान में जिला अस्पताल परिसर में बने क्वार्टर में रह रहे हैं। उनको क्वार्टर खाली करने को लिए कह दिया है। जिससे एंबुलेंस स्टाफ काफी परेशान दिख रहा है। जिला अस्पताल में बने पुराने क्वार्टरों को तोड़ने के लिए ठेका दे दिया है। ठेकेदार ने क्वार्टरों को तोड़ने का काम भी शुरू कर दिया है।

एंबुलेंस चालकों से ठेकेदार आवास खाली करने के लिए दबाव बना रहा है। जिससे एंबुलेंस चालक परेशान हैं। चालकों के रहने के लिए अस्पताल परिसर में कोई आवास नहीं है। एम्बुलेंसों को खड़ा करने को भी कोई स्थान नहीं है। चालकों का कहना है कि वह अपनी परेशानी मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं अपनी कंपनी को बता चुके हैं। चालकों की समस्या के निराकरण के लिए कोई ठोस कदम अभी नहीं उठाया है। चालकों का कहना है कि उन्होंने समीपवर्ती किसी सीएचसी एवं पीएचसी पर आवास उपलब्ध कराने की भी गुहार लगाई लेकिन सुनवाई नहीं हुई। चालकों का कहना है वह क्षेत्र से दूर जाकर कहीं आवास लेते भी हैं तो उन्हें एंबुलेंस खड़ी करने के लिए जगह नहीं उपलब्ध होगी। कॉल आने पर गंतव्य पर समय पर नहीं पहुंच सकेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें