ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादप्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर बोले तीनों आरोपी निर्दोष

प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर बोले तीनों आरोपी निर्दोष

नगला बीच में दयाशंकर गुप्ता हत्याकांड में नामजद किए तीनों ही आरोपियों को निर्दोष बताते हुए क्षत्रिय समाज ने जिले के प्रभारी मंत्री मोती सिंह को...

प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर बोले तीनों आरोपी निर्दोष
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 18 Oct 2020 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नगला बीच में दयाशंकर गुप्ता हत्याकांड में नामजद किए तीनों ही आरोपियों को निर्दोष बताते हुए क्षत्रिय समाज ने जिले के प्रभारी मंत्री मोती सिंह को रविवार को ज्ञापन दिया। मामले की निष्पक्षता के साथ जांच कराये जाने व निर्दोषों को मुक्त कराने की मांग की है।

ज्ञात रहे शुक्रवार को नगला बीच निवासी भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष दयाशंकर गुप्ता की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी जब वे अपनी दुकान पर बैठे थे। इसमें उनके परिजनों ने नरेंद्र तोमर, देवेंद्र सिंह तोमर व वीरेश तोमर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को जेल भेज दिया है। क्षत्रिय समाज ने प्रभारी मंत्री को दिए ज्ञापन में कहा है कि तोमर परिवार क्षेत्र का एक प्रतिष्ठित परिवार है। परिवार में किसी के खिलाफ भी थाने में कोई अपराध पंजीकृत नहीं है राजनैतिक द्वेष भावना के तहत इनको झूठा फंसाया गया है।

ज्ञापन में जानकारी दी कि नरेंद्र की उम्र 72 वर्ष है जो चलने-फिरने से भी लाचार है। वहीं देवेंद्र तोमर व वीरेश तोमर दोनों ही दिल के मरीज हैं। दोनों की बाईपास सर्जरी हो चुकी है। इन लोगों का नगला बीच हत्या कांड से दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं हैं। प्रभारी मंत्री ने क्षत्रिय समाज के लोगों को मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में अनिल तोमर, महेंद्र प्रताप सिंह, भानु प्रताप सिंह, विनीत सिंह, जितेंद्र पाल, शेर सिंह, अरविंद सिंह चौहान, हेमपाल सिंह, राजेंद्र सिंह, अनिल कुमार, प्रेमपाल सिंह, अजय सिसौदिया आदि मौजूद रहे।

क्षत्रिय समाज में रोष, सीएम को भेजा पत्र

टूंडला। गढ़ी रती निवासी तोमर परिवार के तीन लोगों को नगला बीच हत्याकांड में शामिल किए जाने को लेकर क्षत्रिय समाज ने रोष व्यक्त करते हुए तीनों को निर्दोष बताया है। इसे लेकर समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री, अपर प्रमुख सचिव गृह, पुलिस महानिदेशक, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें