ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादशराबियों ने बाइक में लात मारकर युवक को गिराया

शराबियों ने बाइक में लात मारकर युवक को गिराया

एक युवक काम से घर से बाजार को निकला तभी शराबियों ने रोककर लात मारकर बाइक गिरा दी। इसके बाद मारपीट की और परिजनों के बचाने आने पर बेटी को भी धक्का मार दिया। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी चले...

शराबियों ने बाइक में लात मारकर युवक को गिराया
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादMon, 19 Aug 2019 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक काम से घर से बाजार को निकला तभी शराबियों ने रोककर लात मारकर बाइक गिरा दी। इसके बाद मारपीट की और परिजनों के बचाने आने पर बेटी को भी धक्का मार दिया। जान से मारने की धमकी देकर आरोपी चले गए।

सुरेश चंद्र बंसल पुत्र नेमीचंद्र बंसल निवासी गली नंबर तीन देव नगर माता वाला मंदिर रविवार रात आठ बजे मोहल्ला से बाइक से बाजार जा रहे थे। मंदिर के सामने तीन चार युवक शराब पीकर खड़े हुए थे। नशेबाजों ने उनकी बाइक में लात मार दी और उठने पर मारपीट करने लगे। कहा कि अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे। चीख-पुकार सुनकर बेटी पूजा बंसल और बेटा गौरव बंसल आए। आरोपियों ने बेटी को धक्का मार दिया। वह नाली की ओर गिरी और चोट आ गईं। बेटी को भी जान से मारने की धमकियां देने लगे। मामले में थाना दक्षिण पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शराब पीकर हंगामा करने वाले कौन थे इसकी जानकारी परिवार को नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें