ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअखिलेश, मायावती और अजीत की जनसभा आज

अखिलेश, मायावती और अजीत की जनसभा आज

समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन प्रत्याशी सांसद अक्षय यादव के समर्थन में जनसभा मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ के मैदान में शनिवार को होगी। इसमें अखिलेश यादव, मायावती के साथ ही...

अखिलेश, मायावती और अजीत की जनसभा आज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 19 Apr 2019 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन प्रत्याशी सांसद अक्षय यादव के समर्थन में जनसभा मक्खनपुर के बिल्टीगढ़ के मैदान में शनिवार को होगी। इसमें अखिलेश यादव, मायावती के साथ ही अजीत सिंह भी मंच पर मौजूद रहेंगे।

जनसभा को लेकर लगातार सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव जायजा ले रहे हैं। वे जनसभा स्थल पर भीड़ जुटाने को लेकर सभी प्रमुख नेताओं और पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दे चुके हैं। स्वयं सांसद अक्षय यादव भी बैठकों के द्वारा हर बूथ स्तर के कार्यकर्ता को अपने क्षेत्र से कार्यकर्ताओं और लोगों को जनसभास्थल तक लाने की जिम्मेदारी सौंप चुके हैं।

एक मात्र रैली में झोंकी पूरी ताकत

सपा, बसपा, रालोद गठबंधन की एक मात्र रैली हो रही है। इसीलिए पार्टी नेताओं द्वारा इसको सफल बनाने और अपनी ताकत दिखाने को पूरी तैयारी की है। तीनों पार्टियों के नेताओं को अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को लाने के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई है।

पहले जयंत चौधरी आ रहे थे

गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में हो रही जनसभा को लेकर पहले मंच पर जयंत चौधरी आ रहे थे। इसके बाद पार्टी ने अपनी रणनीति को बदलकर अब जयंत चौधरी की जगह पिता अजीत सिंह को बुलाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें