ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादआगरा एसटीएफ ने दबिश देकर पांच युवक पकड़े

आगरा एसटीएफ ने दबिश देकर पांच युवक पकड़े

शुक्रवार रात आगरा एसटीएफ की टीम ने डाहिनी गांव स्थित एक मकान में छापा मार कार्रवाही की। पुलिस को मकान से छापेमारी में सात बाइकों के चैस और पांच बाइकें बरामद हुई। एसटीएफ टीम पांच युवकों को पकड़कर अपने...

आगरा एसटीएफ ने दबिश देकर पांच युवक पकड़े
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 14 Apr 2019 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार रात आगरा एसटीएफ की टीम ने डाहिनी गांव स्थित एक मकान में छापा मार कार्रवाही की। पुलिस को मकान से छापेमारी में सात बाइकों के चैस और पांच बाइकें बरामद हुई। एसटीएफ टीम पांच युवकों को पकड़कर अपने साथ ले गई। जबकि वाहन चोर गिरोह का सरगना चकमा देकर भागने में सफल रहा।

चोरी की बाइकों के एक घर में रखे होने की जानकारी पर आगरा एसटीएफ ने डाहिनी में एक घर में छापामार कार्रवाही की। मकान सें चोरी की बाइकों को बरामद किया। पांच युवकों को भी पूछताछ को हिरासत में ले लिया। पुलिस मैजिक में बाइकों और युवकों को लेकर रवाना हो गई। पुलिस की कार्यवाई के दौरान बाइक चोर गैंग का सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

स्थानीय पुलिस को नहीं लगी भनक

आगरा एसटीएफ पुलिस ने थाना क्षेत्र के गांव डाहिनी में वाहन चोर गिरोह के सरगना के घर पर दबिश देकर एक दर्जन बाइकें बरामद कर पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। लेकिन इस दौरान थाना पुलिस को मामले की भनक तक नहीं लगी। पुलिस ने बताया कि वह बाइक चोर की तलाश में थी लेकिन उससे पूर्व ही आगरा एसटीएफ ने छापामारी कर पकड़ लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें