ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादजसराना में शराब के ठेके पर अधेड़ की पीटकर हत्या

जसराना में शराब के ठेके पर अधेड़ की पीटकर हत्या

जसराना के गांव निजामपुर में शराब का ठेका है। जाजूमई निवासी अनीस (40) पुत्र जयवीर सिंह मंगलवार शाम को अपने भाई रवि की ससुराल कछवाई गया था। कछवाई से लौटकर आ रहा अनीस शराब पीने को निजामपुर के ठेका पर...

जसराना में शराब के ठेके पर अधेड़ की पीटकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादWed, 21 Nov 2018 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जसराना के गांव निजामपुर में शराब का ठेका है। जाजूमई निवासी अनीस (40) पुत्र जयवीर सिंह मंगलवार शाम को अपने भाई रवि की ससुराल कछवाई गया था। कछवाई से लौटकर आ रहा अनीस शराब पीने को निजामपुर के ठेका पर देर शाम रुक गया था।

आरोप है कि किसी बात को लेकर अनीस का निजामपुर के लोगों से झगड़ा हुआ। अनीस के साथ में उसके भाई के दो साले भी थे। झगड़े की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस आई तो ठेके से अनीस के सालों को उठाकर ले गई। वहीं इस दौरान अनीस मौके से भाग गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस के जाने के बाद अनीस लौटकर आया और फिर झगड़ा करने लगा। उसके बाद अनीस की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसके शव को गड्ढे में फेंक दिया था। बुधवार सुबह घटना की जानकारी परिजनों को हुई। ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी थी। वहां पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था। परिजन भी मौके पर आ गए। महिलाएं बुरी तरह से रोने लगीं। वहीं पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सिर और चेहरे पर चोटों के निशान

मृतक के सिर और चेहरे पर चोटों के निशान हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि यह हत्या की साफ गवाही दे रहे हैं। अनीस को बुरी तरह से पीटा गया है। उसके बाद उसे खंदी में फेंका गया।

दो लोगों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस चाहती है कि अनीस की मौत का राज खुल जाए और आरोपी दबोच लिए जाएं।

एसपी सिटी ने खुलासे को टीम लगाई

एसपी सिटी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीओ अभिषेक राहुल व थाना प्रभारी दिनेश कुमार से जानकारी ली। इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट बुलाए गए। उन्होंने सबूत जुटाने के प्रयास किए। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें