ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादसुप्रीम कोर्ट के निर्णय को संयम के साथ स्वीकार करें

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को संयम के साथ स्वीकार करें

राम मंदिर फैसले को लेकर विभिन्न हिन्दूवादी संगठनों ने लोगों से धैर्य एवं संयम बरतने की अपील करना प्रारंभ कर दिया है। इसी को लेकर गुरुवार को विश्व हिन्दू परिषद की एक बैठक विभाग अध्यक्ष रमाकांत पचौरी...

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को संयम के साथ स्वीकार करें
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 07 Nov 2019 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

राम मंदिर फैसले को लेकर विभिन्न हिन्दूवादी संगठनों ने लोगों से धैर्य एवं संयम बरतने की अपील करना प्रारंभ कर दिया है। इसी को लेकर गुरुवार को विश्व हिन्दू परिषद की एक बैठक विभाग अध्यक्ष रमाकांत पचौरी की अध्यक्षता में हुई। इसमें उन्होंने संगठन के कार्यकर्ताओं से सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए संयम बतरने की अपील की है।

बैठक के दौरान विभाग अध्यक्ष ने कहा कि इस संबंध में संगठन के शीर्ष पदाधिकारियों द्वारा कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। पदाधिकारियों द्वारा कहा गया है कि अयोध्या विवाद के मुकदमें में सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले को देखते हुए विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं से हर स्थिति में संयम बरतने को कहा गया है। संगठन इस संबंध में जगह-जगह बैठकें आयोजित करके संगठन के कार्यकर्ता जनता से भी अपील कर रहे हैं कि वह फैसले के बाद किसी भी तरह के उन्माद का प्रदर्शन न करें तथा कोर्ट फैसले का सम्मान करें। महानगर अध्यक्ष राजीव शर्मा एवं शिकोहाबाद अध्यक्ष निशांत मिश्रा ने कहा है कि राम मंदिर को लेकर जो भी निर्णय आएगा उसका सम्मान किया जाएगा। बैठक में महावीर सिंह बघेल, रवींद्र शर्मा, ओमप्रकाश दिवाकर, ब्रजेश चौहान, शशीकांत शर्मा, सर्वेश दुबे, फजलेंद्र पाराशर, त्रिभुनेश शर्मा, पारूल शर्मा, पीयूष गुप्ता, महंत मनमोहन पचौरी, कुलदीप पचौरी, रघु धाकरे, राजकुमार सारस्वत, नितिन चौहान, मुन्नालाल पुजारी, संतोष गुप्ता अतुल कुलश्रेष्ठ मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें