ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादपूर्व ब्लॉक प्रमुख और साथियों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

पूर्व ब्लॉक प्रमुख और साथियों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज

मजदूरी पर लकड़ी कटवाकर ट्रैक्टर से घर लौट रहे पिता-पुत्र को दबंगों ने रास्ते में रोक लिया। हथियारों के दम पर दबंग पिता को अगवा कर अपने साथ ले गए। घटना की रिपोर्ट पीड़ित पुत्र ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख...

पूर्व ब्लॉक प्रमुख और साथियों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादSun, 23 Jun 2019 07:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मजदूरी पर लकड़ी कटवाकर ट्रैक्टर से घर लौट रहे पिता-पुत्र को दबंगों ने रास्ते में रोक लिया। हथियारों के दम पर दबंग पिता को अगवा कर अपने साथ ले गए। घटना की रिपोर्ट पीड़ित पुत्र ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख टूंडला सहित कई लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज कराई है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव हुसैनपुर निवासी ब्रजेश पुत्र संतोष सविता ने थाना टूंडला में मुकदमा दर्ज कराया है कि 18 जून को सायं पांच बजे करीब पिता-पुत्र मजदूरी पर लकड़ी कटवाकर ट्रैक्टर में लादकर नगला हरिश्चंद्र से आ रहे थे। जब वह गांव दिनौली के पास पहुंचे। तभी रास्ते में पूर्व ब्लॉक प्रमुख चरन सिंह बाबा पुत्र बलवंत सिंह, प्रेमपाल, हरेंद्र सिंह पुत्रगण चरन सिंह निवासी गांव उलाऊ खेड़ा थाना टूंडला, संजय पुत्र श्याम सिंह निवासी गांव कुतुकपुर जारखी, विनोद पुत्र अमृतलाल निवासी हजरतपुर थाना टूंडला सहित आठ अन्य अज्ञात व्यक्तियों ने उनका रास्ता रोक लिया। संजय के पास चरन सिंह बाबा की लाइसेंसी रायफल एवं अन्य के पास अवैध हथियार थे। आरोप है कि दबंगों ने हम पिता-पुत्र को बेरहमी से पीटा और पिता को बोलेरो गाड़ी में रिवॉल्वर के दम पर अगवा कर अपने साथ ले गए। पीड़ित के पुत्र ने थाना टूंडला में मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के आधार पर दर्ज किया मुकदमा: ज्ञानेंद्र

टूंडला। इस संदर्भ में थाना टूंडला प्रभारी ज्ञानेंद्र कुमार का कहना है कि मामले की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें