ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबादअलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में 6 घायल

अलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में 6 घायल

थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव सलेमपुर करखा में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की घटनाओं में 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया...

अलग-अलग स्थानों पर मारपीट की घटनाओं में 6 घायल
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादTue, 03 Aug 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव सलेमपुर करखा में दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट की घटनाओं में 3 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया है।

रामदीन पुत्र फूंदीलाल निवासी सलेमपुर कर्खा का मामूली बात को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया। दोनों ओर से गाली गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी। इस दौरान जमकर लाठी डंडे का एक दूसरे पर प्रयोग हुआ। मारपीट की घटना में रामदीन उसका बेटा मुनीश बाबू, अजय पुत्र मुंनेश बाबू घायल हो गए। पुलिस ने तीनों का मेडिकल कराया है। संदीप पुत्र हरनारायण, हरनारायण पुत्र रेशम सिंह रास्ते के विवाद में पीटा। दूसरी मारपीट भी सलेमपुर कर्खा में हुई जब दो पक्ष रास्ते के विवाद को लेकर आपस मे भिड़ गए। मारपीट की घटना में संदीप पुत्र हरनारायण, हरनारायण पुत्र रेशम सिंह घायल हो गए। वहीं नसीरपुर के गांव सुजाबलपुर में पड़ोसी से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में शैलेश पुत्र छोटेलाल घायल हो गया। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें