DA Image
16 जनवरी, 2021|1:35|IST

अगली स्टोरी

सुहागनगरी में 25 और संक्रमित मिले

default image

कोरोना संक्रमितों की संख्या गुरुवार को 25 और बढ़ गई। इनको आईसोलेट कराया है। अब तक जिले में एक लाख 5569 की कोरोना की जांच हो चुकी है। इसमें एक लाख 4927 की जांच रिपोर्ट आ चुकी है। वहीं एक्टिव केसों की संख्या 373 रह गई है। इसके अलावा 642 लोगों की कोरोना की जांच रिपोर्ट आना बाकी है।

अजमेरी गेट में एक महिला, जलालपुर में एक महिला, एक युवक, साखिनी में एक महिला, एक युवक, सहदपुर जसराना में एक युवक संक्रमित आया है। हरी नगर जलेसर रोड पर एक वृद्धा, कृष्णा नगर में 14 साल का किशोर, कटरा मीरा शिकोहाबाद में एक युवती, प्रेमनगर वाली गली के सामने शिकोहाबाद में एक युवती, तोमर गेस्ट हाउस शिकोहाबाद में एक युवक, सुहागनगर में एक युवक, कटना में एक वृद्ध, भौंडेला में एक महिला, सुनाव में एक युवती संक्रमित आई है। बहादुरपुर में एक युवक, भौंडेला में एक वृद्ध, कबीर नगर में एक वृद्ध, विभव नगर में एक युवक, नगला बलिया टूंडला में वृद्ध, मोहल्ला खेड़ा में एक युवक, नगर में एक युवक, नई बस्ती टूंडला में एक युवक और एक युवती संक्रमित आए हैं।

मक्खनपुर में एक की मौत

मक्खनपुर। मक्खनपुर क्षेत्र में एक युवक को कोरोना हुआ था। संक्रमित निगेटिव होने पर घर आ गया। इसके बाद पुनः तबियत खराब होने पर अस्पताल लाया गया। यहां पर वेंटीलेटर पर आने के बाद तबितय और बिगड़ी और गुरुवार को मौत हो गई। परिवार में कोहराम हो गया है।

कोरोना मीटर

2535: कुल संक्रमित आए अब तक।

2040: लोगों को अब तक ठीक होने पर घर भेजा।

54:की कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी मौत।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:25 more infected found in Suhaganagari