DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फिरोजाबाद › दिखतौली में दो समुदायों में पथराव व मारपीट में 11 जेल भेजे
फिरोजाबाद

दिखतौली में दो समुदायों में पथराव व मारपीट में 11 जेल भेजे

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 06:50 PM
दिखतौली में दो समुदायों में पथराव व मारपीट में 11 जेल भेजे

दिखतौली गांव में रविवार की रात हुए दो समुदायों के बीच झगड़े के बाद गांव में तनावपूर्ण शांति है। गांव में पुलिस बल तैनात हैं। पुलिस ने रात में कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया था जिन्हें सोमवार को पुलिस ने मेडिकल कराकर जेल भेज दिया। इलाके के चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने रात में 11 नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस फोटो और वीडियो के आधार पर अज्ञात लोगों की शिनाख्त में जुटी हुई है।

बताते चले कि गांव दिखतौली में रविवार की रात दो पक्षों में दुर्गा की मूर्ति की पूजा की पूजा के दौरान दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा हंगामा किए जाने के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट व पथराव हुआ था। जिससे गांव के गालियां व छत ईंट-पत्थरों से पट गई थी। ग्रामीणों का आरोप था कि दो दिन से दूसरे समुदाय के लोग पूजा-अर्चना के दौरान गालीगलौज कर रहे थे। रविवार की रात नाली बंद व रास्ते मे ई-रिक्शा खड़ा करने से बाद हुए मार्ग के चलते दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर पथराव हुआ था। झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पथराव करने वालों को बलपूर्वक खदेड़ दिया था। देर रात दबिश के दौरान 11 ज्ञात व 20 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर देर रात दबिश देकर 11 लोगों को हिरासत में ले लिया था।

इन 11 लोगों को भेजा गया जेल

पुलिस ने धारा पुत्र श्रीपाल, विकास पुत्र इंद्रपाल, बॉबी, लोकेश पुत्र धारा सिंह, नावेद, पुत्र जाकिर अली, नईम पुत्र सब्बीर अली, छोटू पुत्र जब्बार अली, रियासत अली, मुरस्त अली पुत्र सौकत अली, सब्बीर पुत्र मंसूर अली, फरदीन पुत्र सब्बीर अली को जेल भेजा है।

20 आरोपियों की तलाश की जा रही

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक का कहना था कि गांव में मारपीट व पथराव करने के मामले में 11 लोगों को जेल भेजा गया है। गांव का माहौल खराब करने वाले 20 आरोपियों को तलाश किया जा रहा है।

संबंधित खबरें