ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फिरोजाबाद103 शिक्षकों ने शैक्षिक एवं नियुक्ति अभिलेख अपलोड नहीं किए

103 शिक्षकों ने शैक्षिक एवं नियुक्ति अभिलेख अपलोड नहीं किए

जनपद के 103 अध्यापकों द्वारा मानव संपदा पोर्टल पर अपने शैक्षिक एवं नियुक्ति संबंधी अभिलेख अपलोड न किए जाने के कारण कार्यवाही की तलवार लटकती दिख रही...

103 शिक्षकों ने शैक्षिक एवं नियुक्ति अभिलेख अपलोड नहीं किए
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादThu, 22 Oct 2020 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद के 103 अध्यापकों द्वारा मानव संपदा पोर्टल पर अपने शैक्षिक एवं नियुक्ति संबंधी अभिलेख अपलोड न किए जाने के कारण कार्यवाही की तलवार लटकती दिख रही है। शिक्षा निदेशक बेसिक द्वारा अभिलेख अपलोड न करने पर सूची एसटीएफ को सौंपने की चेतावनी से संबंधित शिक्षकों में हड़कंप मच गया है।

शिक्षा निदेशक बेसिक सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को भेजे पत्र में मानव संपदा पोर्टल पर शैक्षिक एवं नियुक्ति संबंधी अभिलेख अपलोड न करने वाले शिक्षकों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। शिक्षा निदेशक द्वारा भेजे गए पत्र में अंतिम मौका दिया जाने के बाद भी अभिलेख अपलोड न करने पर संबंधित शिक्षकों की सूची एसटीएफ को उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया है। मानव संपदा पोर्टल पर अभिलेख अपलोड न करने वाले शिक्षकों में जनपद के 103 शिक्षक भी शामिल है। शिक्षा निदेशक के पत्र से जनपद के सूची में शामिल शिक्षकों में खलबली मच गई है। यदि इस हिदायत के बाद भी संबंधित शिक्षकों द्वारा अभिलेख अपलोड नहीं किए गए तो उनके खिलाफ कार्यवाही होना तय माना जा रहा है। बीएसए अरविंद पाठक ने बताया कि अभिलेख अपलोड न करने वाले शिक्षकों के अभिलेख अपलोड कराने के संबंध में संबंधित खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। यदि इसके बाद भी उनके द्वारा अभिलेख अपलोड नहीं कराए जाते हैं, तो उनकी सूची तैयार कर भेज दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें