ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरघर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

अपनी दुकान में काम करने वाले युवकों को कलाना गांव छोड़कर घर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन के लिए निकले और उसे सड़क पर घायल हालत में पाया।...

घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 05 Jan 2018 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी दुकान में काम करने वाले युवकों को कलाना गांव छोड़कर घर लौट रहे एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन खोजबीन के लिए निकले और उसे सड़क पर घायल हालत में पाया। उसे लेकर वह कानपुर जा रहे थे लेकिन उसकी सांसे रास्ते में थम गई।

जहानाबाद कस्बे के गढ़ी लालूगंज के रहने वाले दयाशंकर ने गारमेंट्स की दुकान खोल रखी है। इसमें कुछ लोग काम भी करते हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर शाम दयाशंकर का एकलौता पुत्र सार्थक (20) दुकान में काम करने वाले युवक को उसके घर छोड़ने के लिए कलाना गांव अपनी बाइक से निकला था। मगर वह रात करीब दस बजे तक वापस घर नहीं आया। ऐसे में परिजनों ने उसे फोन किया तो उसे फोन स्विच आफ मिला। परिजन दूसरी गाड़ी से उसे खोजने के लिए निकले तो बिजली घर के पास वह सड़क किनारे घायल हालत में पड़ा मिला। यह देख परिजन उसे तुरंत नजदीक के अस्पताल ले गए। जहां से उसे कानपुर लेकर परिजन निकले। बताया गया कि वह कानपुर पहुंचते इससे पहले ही सार्थक की सांसे रुक गई। यह देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें