ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरयुवक की संदिग्ध हालातों में मौत, हत्या का आरोप

युवक की संदिग्ध हालातों में मौत, हत्या का आरोप

शराब के आदी एक युवक की सोमवार रात संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। देर शाम नशे की हालत में बाहर पड़े युवक को उसके भाई ने अन्दर लिटा दिया। सुबह देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। गले में रस्सी का निशान और सिर...

युवक की संदिग्ध हालातों में मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 07 Jul 2020 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के आदी एक युवक की सोमवार रात संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। देर शाम नशे की हालत में बाहर पड़े युवक को उसके भाई ने अन्दर लिटा दिया। सुबह देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। गले में रस्सी का निशान और सिर से बहता खून देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पहुंचकर मामले की पड़ताल करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के बरैचा गांव निवासी नीरज सिंह घर पर ही रहता था। उसके भाई धीरज ने बताया मां और पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। छोटा भाई नीरज शराब का लती था। रोजाना शराब पीकर घर पहुंता था। सोमवार शाम धीरज घर पहुंचा तो बाहर नीरज नशे ही हालत में मुंह के बल पड़ा था। पड़ोसी की मदद से उसे घर के भीतर चारपाई पर लिटाया था और खुद छत पर जाकर सो गया था। सुबह नींद खुलने पर देखा तो नीरज की मौत हो चुकी थी। उसके गले में रस्सी के निशान और सिर से खून बह रहा था। बताया कि बाहर से कुंडी लगी थी। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइक से आया था कोई छोड़ने

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक से दो लोग नीरज को लेकर पहुंचे थे। नीरज को घर के बाहर ही छोड़कर चले गए थे। मामले की जानकारी पर पुलिस अब उन लोगों की तलाश कर रही है जो नीरज को छोड़ने पहुंचे थे। भाई की आशंका पर पुलिस ने हर बिन्दु पर जांच शुरू कर दी है।

दो दिन पूर्व हुआ था विवाद

नीरज का गांव के ही एक व्यक्ति से दो दिन पूर्व विवाद हुआ था। विवाद इस कदर बढ़ा था कि उस व्यक्ति ने एक महिला से झूठी तहरीर पुलिस को दिलवा दी थी। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर नीरज से झगड़ा हुआ था। लेकिन मंगलवार को नीरज की मौत के बाद वह व्यक्ति घर में ताला लगाकर फरार हो गया। पुलिस तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें