ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरयुवक ने घर में खाया जहर, शव खेत में मिला

युवक ने घर में खाया जहर, शव खेत में मिला

घरेलू विवाद से तंग आकर घर में जहर खा लिया और जंगल की ओर निकल गया। उसका शव एक खेत में पड़ा मिला। जीवित होने की आशंका पर परिजन उसे सीएचसी ले गए। जहां उसे मृत घोषित किया...

युवक ने घर में खाया जहर, शव खेत में मिला
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 27 Sep 2020 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू विवाद से तंग आकर घर में जहर खा लिया और जंगल की ओर निकल गया। उसका शव एक खेत में पड़ा मिला। जीवित होने की आशंका पर परिजन उसे सीएचसी ले गए। जहां उसे मृत घोषित किया गया।

कोतवाली क्षेत्र के नंदौली गांव निवासी बृजमोहन पुत्र जगदेव प्रसाद आए दिन घर की कलह से तंग आकर शनिवार की देर रात घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया और घर से बाहर निकल गया। काफी देर तक युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो वह भी परिजनो के साथ युवक की तलाश में जुट गए। देर तक खोजबीन के बाद गांव के पास एक धान के खेत में पड़ा मिला. जिससे हड़कम्प मच गया। हालांकि जीवित होने की आशंका पर लोगो ने उसे उठाया और सीएचसी पहुंचाया। जहां मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। लोगो ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें