ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमेडिकल स्टोर में गलत इलाज युवक की मौत,हंगामा

मेडिकल स्टोर में गलत इलाज युवक की मौत,हंगामा

फतेहपुर। संवाददाता खजुरिहा गांव मेडिकल स्टोर संचालक के गलत इलाज से एक...

मेडिकल स्टोर में गलत इलाज युवक की मौत,हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 11 May 2021 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहपुर। संवाददाता

खजुरिहा गांव मेडिकल स्टोर संचालक के गलत इलाज से एक युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों के मौके पर जमकर हंगामा काटा। मेडिकल स्टोर संचालक मौके से भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए।

जहानाबाद थाना क्षेत्र के बचनीपुर गांव निवासी किशोरी निषाद का बेटा रंजीत निषाद को सुबह पेट दर्द की शिकायत थी। पिता को बताया कि वह बेटे को लेकर खजुरिहा चौराहा स्थित एक मेडिकल स्टोर ले गया। जहां पर इलाज के दौरान युवक की हालत बिगड़ने लगी। करीब दो घंटे उपचार के बाद बेटे की मौत हो गई। परिजनों में चीख पुकार मची तो यह बात ग्रामीणों को हुई तो लगभग एक सैकड़ा ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मेडिकल स्टोर संचालक को पकड़ने के प्रयास तभी वह भाग गया। लोगो ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस से परिजनों ने मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत उपचार करने का आरोप लगाया। वहीं ग्रामीणों में चर्चा रही कि बगैर पंजीकरण मेडिकल स्टोर किसकी सह पर संचालित हो रहा है। हालांकि पुलिस ने परिजनों ग्रामीणों को कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। थाना प्रभारी राकेश पाण्डेय ने बताया कि अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने के बाद जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

स्वास्थ्य टीम कर चुकी है कार्रवाई

खजुरिहा चौराहा में निकट संचालित मेडिकल स्टोर में दो साल पूर्व जिले की स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मारकर मेडिकल स्टोर की तमाम दवाएं बरामद करते हुए कार्रवाई की थी। जिसके बाद संचालक को जेल भी भेजा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें