ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरगांव हुए सेनेटाइज, लोगों में दहशत

गांव हुए सेनेटाइज, लोगों में दहशत

जिले में बुधवार शाम आई रिपोर्ट में दो गांवों के तीन लोग कोरोना पाजिटिव मरीज मिले थे। देर शाम बेरीकेटिंग कर गांव सील कर दिए गए थे। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर रणनीति तैयार की। वहीं...

गांव हुए सेनेटाइज, लोगों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 18 Jun 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बुधवार शाम आई रिपोर्ट में दो गांवों के तीन लोग कोरोना पाजिटिव मरीज मिले थे। देर शाम बेरीकेटिंग कर गांव सील कर दिए गए थे। गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर रणनीति तैयार की। वहीं दमकल विभाग की ओर से गांवों में सेनेटाजेशन के साथ-साथ छिड़काव भी कराया गया।

गोहरारी: गांव को किया गया सेनेटाइज

अमौली ब्लाक के गोहरारी गांव के जीजा-साली को कोरोना से संक्रमित होने की खबर पर जहां गांव में दहशत फैली रही, वहीं गांव को देर शाम सील करने के बाद लोग परेशान हो गए। गुरुवार को स्वास्थ्य टीम भी गांव पहुंची और संक्रमितों से सम्बन्धित तमाम तरह की जानकारी लेते हुए ग्रामीणों को घर पर रहने की सलाह दी। वहीं गांव में मशीनों के द्वारा सेनेटाइजेशन का काम कराया गया। संक्रमित के घर के साथ-साथ गांव की गली-गली सेनेटाइज की गई।

अंजना भैरव: गांव में सर्वे की तैयारी

विजयीपुर ब्लाक के अंजना भैरव गांव में कोरोना से संक्रमित मरीज मिलने के बाद से लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं। खेती किसानी व अन्य रोजमर्रा के काम निपटाकर सीधा घर पहुंच रहे हैं। यहां गुरुवार सुबह पुलिस फोर्स पहुंची और बेरीकेटिंग लगाकर गांव का सील कर दिया गया और ग्रामीणों को एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने को कहा गया। ग्राम प्रधान की ओर से गांव में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव कराया गया है। वहीं स्वास्थ्य टीम ने पहुंचकर जल्द ही आशा संगिनी से घर-घर सर्वे कराने की रणनीति बनाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें