DA Image
28 जनवरी, 2021|5:33|IST

अगली स्टोरी

असलहों के जखीरे के साथ 11वीं बार धरा गया शातिर

असलहों के जखीरे के साथ 11वीं बार धरा गया शातिर

फतेहपुर। हिन्दुस्तान संवाद

साथियों संग असलहा बना कर इलाके में सप्लाई करने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके दो साथियों के साथ मौके से बड़े पैमाने पर असलहा, उपकरण आदि बरामद किया है। 11वीं बार खाकी की गिरफ्त में आए शातिर के फैक्ट्री का भंडाफोड़ करने के मामले में एसपी ने जानकारी देते हुए गैंगेस्टर की कार्रवाई करने की बात कही।

नए साल में बड़े गुडवर्क की टोह में लगी एसओजी को हुसेनगंज थाना क्षेत्र अडार मजरे जमरांवा में असलहा बना कर इलाके में बिक्री किए जाने की सूचना मिली। एसओजी ने स्थानीय पुलिस के साथ मिल कर आधी रात को गांव के किनारे एक केला के खेत में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने असलहा बनाने का शातिर चुन्नूपाल निवासी अडार को थाना क्षेत्र के ही मुस्तफापुर के उसके साथी रामबरन यादव व भटपुरवा निवासी सुभम कुशवाहा को गिरफ्तार किया। शुक्रवार को एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान मौके से असलहा बनाने की फैक्ट्री, उपकरण और दस बने व एक अधबना असलहा बरामद किया है। आरोपी चुन्नूपाल लंबे समय से असलहा बनाने का काम करता है। वह कई बार पुलिस की हत्थे चढ़ चुका है। यह दोनों चुन्नू के बने असलहों को जिले के विभिन्न इलाकों में बेचने का काम करते थे। बताया कि पुलिस शातिर के नेटवर्क का पता लगाते हुए उसके अन्य साथियों को तलाश रही है। चुन्नू पाल के खिलाफ गैंगस्टर व सम्पत्ति कुर्क करने की भी कार्रवाई की जाएगी।

टीम में यह रहे शामिल

अवैध असलहा फैक्ट्री के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में स्वाट टीम प्रभारी विनोद कुमार मिश्र,उपनिरीक्षक सुनील कुमार यादव व विपिन कुमार,हे.का.राजेश कुमार, मो. जावेद, पंकज सिंह, विपिल मिश्रा एवं प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज सत्येन्द्र सिंह भदौरिया, उ. नि. देवी दयाल वर्मा, महेन्द्र प्रसाद, शिवाकांत यादव, वाशिद अली, पूजा सिंह आदि शामिल रहे।

एकमात्र उद्देश्य, क्राइम कंट्रोल

पुलिस कप्तान ने अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अपने मातहतों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं। पुलिस फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के साथ संगठित अपराध की रोकथाम के लिए पुराने अपराधियों की गतिविधियों पैनी नजर बनाए हुए है। अपराधियों के खिलाफ चल रही निरोधात्मक कार्रवाई के दौरान 40 शातिरों की नई हिस्ट्रीशीट खोली गई हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vicious was caught for the 11th time with the stock of realities