DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फतेहपुर  ›  बेकाबू ट्रक से कुचल कर बाइक सवार दो युवकों की मौत
फतेहपुर

बेकाबू ट्रक से कुचल कर बाइक सवार दो युवकों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:52 AM
बेकाबू ट्रक से कुचल कर बाइक सवार दो युवकों की मौत

बिन्दकी। संवाददाता

बिंदकी-ललौली मार्ग पर बांदा की ओर जा रहा खाली तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गम्भीर घायल हो गया। घायल को नाजुक हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हादसे से गुस्साए लोगों ने चालक को पकड़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं मौत की खबर पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बुधवार की शाम चार बजे क्षेत्र के भवानीपुर गांव के पास बिंदकी से बांदा की ओर अनियंत्रित रफ्तार से जा रहे ट्रक की चपेट में बाइक सवार संजय उर्फ कुल्लू पुत्र इंद्रपाल तथा राजू पुत्र रामविशाल निवासी जबरापुर की मौके पर दर्दनांक मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार तीसरा युवक अरविंद पुत्र सीताराम निवासी जबरापुर गम्भीर रूप से चोटहिल हो गया। दुर्घटना होते ही राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। लोगो ने फौरन पुलिस को सूचना दें दी। चालक ट्रक लेकर भागने की कोशिश की लेकिन मौजूद गुस्साई भीड़ ने दौड़ाकर दबोच लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं हादसे का शिकार हुए युवकों के जीवित होने की आशंका पर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिजन व नाते रिश्तेदार रो रोकर बेहाल हो रहे थे। मृतकों के परिजनों ने बताया कि परिवार में कल शादी थी, जिसके चलते कपड़े व मोबाइल रिपेयरिंग कराने के लिए भवानीपुर गांव गए थे। कोतवाल रवीन्द्र श्रीवास्तव ने बताया शव पीएम के लिए भेजा गया है। चालक व ट्रक मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खुशियों की बेला में छाया गमगीन माहौल

कोतवाली क्षेत्र के जबरापुर गांव निवासी मृतक संजय पुत्र इंद्रपाल के दादा के लड़के रामकरन उर्फ भूरा की कल बारात जमरावां थाना के चंदईली गांव जानी थी। हादसा होने के बाद से घर ही नहीं बल्कि ग्रामीणों में भी शोक छाया है। वहीं खुशियों की बेला में घर में मातम का माहौल छाया है। मौजूद परिजनों समेत नाते रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है।

संबंधित खबरें