ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरफतेहपुर में हादसे, दो लोग घायल

फतेहपुर में हादसे, दो लोग घायल

बिन्दकी में अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी बिन्दकी में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद एक की हालत चिन्ताजनक देख डाक्टर ने जिला...

फतेहपुर में हादसे, दो लोग घायल
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 09 Feb 2018 10:08 PM
ऐप पर पढ़ें

बिन्दकी में अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी बिन्दकी में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद एक की हालत चिन्ताजनक देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के कोरवां गांव निवासी गंगाराम पिकअप से गल्ला लेकर दरियापुर मील आ रहें थे। तभी मील के सामने उतरकर रोड पार करते समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससें वह गम्भीर रूप से घायल हो गए राहगीरों ने निजी साधन से सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं नागेन्द्र प्रताप सिंह निवासी चिल्ला गांव पुलिस चौकी साढ़ कोतवाली घाटमपुर किसी काम से बाइक द्वारा बिन्दकी आये थे। वापस जाते समय बकेवर थाना क्षेत्र के जलाला गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने निजी वाहन से बिन्दकी सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां युवक की हालत नाजुक देख डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें