DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व प्रधान के बेटे सहित दो की करंट से मौत

पूर्व प्रधान के बेटे सहित दो की करंट से मौत

अलग-अलग गांवों में गुरुवार को करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। बिजौली के जंगल में चारा काटने गया युवक टूटे पड़े बिजली के तार की चपेट में आ गया तो मथुरापुर में छत में कपड़े फैलाते समय बिजली की तार की चपेट में एक युवक आ गया। दोनों घटनाओं में अस्पताल ले जाते समय युवकों की सांसें थम गईं।

बकेवर थाना क्षेत्र के बिजौली गांव के पूर्व प्रधान सुघर सिंह का तीसरे नम्बर का पुत्र वीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोनी खेती करता था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह वीरेन्द्र स्नान कर कपड़े फैलाने छत पर गया था। जहां घर के लिए आया बिजली के तार से वह छू गया। करंट की चपेट में आकर वह तड़पने लगा। यह देख परिजनों ने किसी तरह उसे छुड़ाया और औंग अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।

वहीं, जरियाना मजरे मथुरापुर गांव निवासी जसवंत कुमार निषाद खेती का भरण-पोषण करता था। परिजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह रोज की तरह जसवंत मवेशियों के लिए चारा काटने जंगल की ओर गया था। तभी रास्ते में टूटे पड़े बिजली के के तार की चपेट में आकर वह तड़पने लगा। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा तो लाठी-डंडों के सहारे उसे तार से अलग किया और परिजनों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे जहानाबाद सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two including the son of former head died of electric current