ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरपुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नहर में गिरा ट्रक

पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नहर में गिरा ट्रक

कबरई गिट्टी लेने के लिए जा रहा एक ट्रक शुक्रवार की रात रावतपुर बड़ा पुल पर हादसे का शिकार हो गया। बेकाबू ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जाकर गिरा और पलट गया। हादसे में ड्राइवर व खलासी के...

पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ नहर में गिरा ट्रक
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 17 Feb 2018 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कबरई गिट्टी लेने के लिए जा रहा एक ट्रक शुक्रवार की रात रावतपुर बड़ा पुल पर हादसे का शिकार हो गया। बेकाबू ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जाकर गिरा और पलट गया। हादसे में ड्राइवर व खलासी के जख्मी होने की खबर रही। हालांकि मौके पर लोगों को सुबह कोई नहीं मिला।

बांदा-सागर रोड पर जाफरगंज थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव के पास नहर पर पुल बनाया है। बेहद संकरे इस पुल को बड़ा पुल के नाम से जाना जाता है। जहां पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात करीब एक बजे जोनिहा की ओर से बांदा जा रहा एक खाली ट्रक जैसे ही पुल पर चढ़ा तो बेकाबू होकर पुल की रेलिंग से जा टकराया। स्पीड तेज होने के कारण वह रेलिंग को तोड़ते हुए दूसरे सिरे तक जा पहुंचा और फिर नहर में जा गिरा। सुबह जब लोगों ने ट्रक देखा तो वहां भीड़ लगनी शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि ड्राइवर व खलासी मौके पर नहीं मिले हैं। लोगों ने कहा कि पुल पर लगातार हादसे होते रहते हैं लेकिन अब तक इसके पुन: निर्माण के बारे में नहीं सोचा गया है। जिससे की यहां होने वाले हादसे बंद हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें