ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरअनुशासनहीनता में तीन सफाई कर्मचारी निलंबित

अनुशासनहीनता में तीन सफाई कर्मचारी निलंबित

ड्यूटी में लापरवाही और अनुशासनहीनता के आरोप में डीपीआरओ अजय आनंद सरोज ने तीन सफाई कर्मचारियों को निलंबत कर दिया। उन्होंने तीनों की जांच ग्राम पंचायत अधिकारी पंचायत को सौंपी...

अनुशासनहीनता में तीन सफाई कर्मचारी निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 14 Aug 2018 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

ड्यूटी में लापरवाही और अनुशासनहीनता के आरोप में डीपीआरओ अजय आनंद सरोज ने तीन सफाई कर्मचारियों को निलंबत कर दिया। उन्होंने तीनों की जांच ग्राम पंचायत अधिकारी पंचायत को सौंपी है।

ऐरायां ब्लाक के ग्राम पंचायत उमरपुर गौती में तैनात सफाई कर्मचारी शिवशंकर, असोथर ब्लाक के घाटमपुर ग्राम सभा में तैनात प्रवीण कुमार और बहुआ ब्लाक के ग्राम पंचायत सिमौर में तैनात मोहन बिना किसी सूचना के अवकाश पर थे। उच्च अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों के बाद भी वह संबंधित ग्राम पंचायतों में नहीं पहुंच कर अपने कार्य से विमुख रखे। जिसके कारण गांवों की साफ सफाई प्रभावित थी। तीनों की खिलाफ मिली शिकायतों व आदेश के अवेहना पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। डीपीआरओ ने सफाई कर्मचारी शिवशंकर की जांच ग्राम पंचायत अधिकारी पंचायत विजयीपुर, सफाई कर्मचारी प्रवीण कुमार की जांच ग्राम पंचायत अधिकारी पंचायत तेलियानी और सफाई कर्मचारी मोहन की जांच ग्राम पंचायत अधिकारी पंचायत भिटौरा को सौंपी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें