ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरफतेहपुर इलेवन को थरियांव इलेवन ने हराया

फतेहपुर इलेवन को थरियांव इलेवन ने हराया

अरुण एंड मेजर सर्वेश क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार धमाकेदार आगाज हुआ। चौकों और छक्कों के बीच बेहतरीन गेंदबाजी का भिंड़त को उतरीं दोनों टीमों की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। पहले मैच में...

फतेहपुर इलेवन को थरियांव इलेवन ने हराया
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 07 Jan 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

अरुण एंड मेजर सर्वेश क्रिकेट टूर्नामेंट का रविवार धमाकेदार आगाज हुआ। चौकों और छक्कों के बीच बेहतरीन गेंदबाजी का भिंड़त को उतरीं दोनों टीमों की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। पहले मैच में थरियांव इलेवन क्रिकेट क्लब की फतेहपुर पॉवर इलेवन क्रिकेट क्लब से भिड़ंत हुई। टॉस जीत कर गेंदबाजी का फैसला टीम के पक्ष में रहा। थरियांव की टीम ने यह मैच तीन विकेट खोकर जीत लिया।

चौदह ओवर का यह मैच एफआईसी ग्राउंड में 14 ओवर का खेला गया। थरियांव टीम ने फतेहपुर टीम को बल्लेबाजी का आमंत्रण दिया। फतेहपुर ने निर्धारित ओवर में 107 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी थरियांव टीम के बल्लेबाज शुरू से ही आक्रामक अंदाज में दिखाई दिए। जिसके चलते कई मर्तबा बेहतरीन चौके और छक्के की ग्राउंड में बरसात भी हुई। थरियांव के बल्लेबाजों ने चार ओवर पहले ही सात विकेट बचाए रखते हुए मैच अपनी झोली में डाल लिया। इससे पहले प्रतियोगिता का शुभारंभ अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता ने किया। दोनों टीमों के खिलाड़यिों से रुबरू होने के साथ माननीय ने खेल के क्षेत्र में आगे आ रही जिले की प्रतिभाओं को बेहतर प्लेटफार्म की दरकार पेश की। खेल के कई आयाम में अपनी कुशलता साबित करने वाले खिलाड़यिों के संवर्धन पर जोर देने के साथ विधायक ने कहा कि प्रतिष्पर्धा सही मायने में इंसान को तरक्की की राह दिखाती है। इस मौके पर टूर्नामेंट के कर्ताधर्ता कुंवर कार्तिकेय सिंह, शिव प्रताप सिंह, मानवेंद्र सिंह, बाबी तिवारी, आशीष, अंशू भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें