ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबदमाशों ने सरेशाम सर्राफ से की लूट

बदमाशों ने सरेशाम सर्राफ से की लूट

मकनपुर में बाजार करके बाइक से लौट रहे सर्राफ से रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों गुरुवार की शाम लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। सर्राफ ने विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी और जेवरात से भरा...

बदमाशों ने सरेशाम सर्राफ से की लूट
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 10 Sep 2020 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मकनपुर में बाजार करके बाइक से लौट रहे सर्राफ से रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों गुरुवार की शाम लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। सर्राफ ने विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी और जेवरात से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। सूचना पर स्थानीय लोग आ गए और परिजनों को बुलाया गया। सर्राफ ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।

हुसेनगंज के बेरागढ़ीवा निवासी मनीष सर्राफा कारोबारी है। वह मकनपुर बाजार में अपनी सर्राफ की दुकान चलाता है। वह गुरुवार की शाम दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। मनीष घर पहुंचता उससे पहले रास्ते मे अचानक पीछे से बाइक दो लोग आए और उसके पीछे लग गए। इससे पहले कि मनीष को इसकी भनक लगती बदमाशों ने उसे रोक लिया और छीनाझपटी कर बाइक में टंगा बैग छीनने लगे।

उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। अपने बचाव में मनीष ने भी बराबर से जवाब दिया लेकिन बदमाश बाइक से फरार हो गए। कुछ देर बाद वहीं से गुजरे राहगीरों को मनीष ने लूट की जानकारी दी तो कुछ ही देर में भीड़ लग गई। मामले की जानकारी पर परिजन भी पहुंचे और मनीष थाने पहुंचा। जहां पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बैग में चांदी के और कुछ सोने के जेवरात थे। वहीं जेब में पड़े कुछ रुपये भी छीन ले गए। मामले में थानाध्यक्ष निशिकांत राय ने बताया कि तहरीर आई है, मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें