ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरझोलाछाप के इलाज से किशोर की मौत

झोलाछाप के इलाज से किशोर की मौत

झोलाछाप डाक्टर के इलाज से बुखार से पीड़ित एक किशोर की बुधवार को हालत बिगड़ गई। जिसे आनन-फानन जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन किशोर की जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही सांसें थम गईं। जिससे परिजनों...

झोलाछाप के इलाज से किशोर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 27 Feb 2020 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

झोलाछाप डाक्टर के इलाज से बुखार से पीड़ित एक किशोर की बुधवार को हालत बिगड़ गई। जिसे आनन-फानन जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन किशोर की जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही सांसें थम गईं। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना न देते हुए झोलाछाप डाक्टर पर मौखिक आरोप लगाए हैं।

थाना क्षेत्र के मटटेनी गांव निवासी महेन्द्र लोधी को पिछले दो दिनों से बुखार आ रहा था। जिसका इलाज कस्बे के ही एक मेडिकल स्टोर में बैठने वाले झोलाछाप डाक्टर का चल रहा था। दो दिन तक चले इलाज के बाद बुधवार को भी राहत नहीं मिली तो परिजनों ने बुधवार को महेन्द्र को लेकर मेडिकल स्टोर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे कोई इंजेक्शन लगा दिया। इंजेक्शन लगने के बाद महेन्द्र वहीं लेट गया। कुछ ही देर बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। यह देख झोलाछाप डाक्टर के हाथपैर फूल गए और आनन-फानन उसे वहां से सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से परिजन एंबुलेंस से महेन्द्र को लेकर निकले ही थी कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। परिजन शव लेकर गांव पहुंचे, जहां परिजनों में कोहराम मचा रहा। परिजनों ने मौखिक रूप से स्टोर संचालक व डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस को मामले की सूचना नहीं दी गई है। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें