ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरआज कलमबंद हड़ताल पर रहेंगे शिक्षक

आज कलमबंद हड़ताल पर रहेंगे शिक्षक

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शक्षिक संघ के पदाधिकारियों ने एक बैठक रविवार को शक्षिक भवन में आयोजित की। जिसमें प्रदेश के द्वारा भेजे गए संघर्षो के कार्यक्रमों की वस्तिार से चर्चा की गई। साथ ही नर्णिय लिया कि...

आज कलमबंद हड़ताल पर रहेंगे शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 08 Jul 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शक्षिक संघ के पदाधिकारियों ने एक बैठक रविवार को शक्षिक भवन में आयोजित की। जिसमें प्रदेश के द्वारा भेजे गए संघर्षो के कार्यक्रमों की वस्तिार से चर्चा की गई। साथ ही नर्णिय लिया कि नौ जुलाई को काली पट्टी बांधकर कलमबंद हड़ताल की जाएगी और 25 जुलाई को डीआईओएस कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शक्षिक संघ के अध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला ने कहा कि नौ जुलाई को काली पट्टी बांधकर कलमबंद हड़ताल करके तदर्थ शक्षिकों के पदों पर भेजे गए अधियाचन को निरस्त करने की मांग की जाएगी। 25 जुलाई को डीआईओएस कार्यालय में धरना देकर सीएम को ज्ञापन भेजा जाएगा। नौ अगस्त को क्रांति दिवस पर शाम को मशाल जुलूस निकालकर चेतावनी दी जाएगी। पुरानी पेंशन बहाली के लिए केन्द्रीय मंत्री के माध्यम से पीएम को ज्ञापन तथा वत्तिविहीन शक्षिकों के मानदेय के लिए विधायकों के माध्यम से सीएम को ज्ञापन प्रस्तुत किया जाएगा। पूर्व शक्षिक विधायक लवकुश कुमार मश्रिा ने कहा कि इस सत्र में संघर्ष अधिक किया जाएगा। जब तक पुरानी पेंशन बहाली तथा वत्तिविहीन शक्षिकों को सम्मान जनक मानदेय नहीं मिल जाता तब तक संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर शिवसिंह, करुणाशंकर मश्रिा, बलवीर प्रकाश, शैलेन्द्र सिंह, संजय सिंह, राकेश भदौरिया, अलाउद्दीन, अनुरुद्ध सिंह, अमृता चौरसिया, रामप्रसाद, सुरेश कुमार मश्रिा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें