ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकबड्डी, खो-खो, बालीबाल में छात्र-छात्राओं ने दिखाया जोर

कबड्डी, खो-खो, बालीबाल में छात्र-छात्राओं ने दिखाया जोर

मां शारदा महाविद्यालय में आयोजित तहसील स्तरीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन तमाम विद्यालयो से पहुंचे डीएलएड छात्र छात्राओं ने बॉलीबाल कबड्डी लम्बी कूद उंची कूद में प्रतिभाग किया। विजेता महाविद्यालयों की...

कबड्डी, खो-खो, बालीबाल में छात्र-छात्राओं ने दिखाया जोर
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 29 Nov 2019 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मां शारदा महाविद्यालय में आयोजित तहसील स्तरीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन तमाम विद्यालयो से पहुंचे डीएलएड छात्र छात्राओं ने बॉलीबाल कबड्डी लम्बी कूद उंची कूद में प्रतिभाग किया। विजेता महाविद्यालयों की टीम को शनिवार को शेष दो प्रतियोगिताओ के बाद पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा। छात्रों में खेलकूद के प्रति उत्साह देखने को मिला।

कुंवरपुर रोड स्थित मां शारदा महाविद्यालय में दूसरे दिन खेलकूद प्रतियोगिता में बालिका वर्ग से कबड्डी में हरिपाल महाविद्यालय व अभय प्रताप महाविद्यालय के बीच हुए मुकाबले में हरिपाल विद्यालय की छात्राओं ने बाजी मारी पर फाइनल मैच में मां शारदा महाविद्यालय की टीम को विजेता घोषित किया गया। वही बालक वर्ग बॉलीबाल के फाइनल मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिली और आखिर में हरिपाल महाविद्यालय दमापुर की टीम ने विजय हासिल की। महाविद्यालय की प्रचार्या सुनीता अग्निहोत्री ने बताया कि दो प्रतियागिताएं शेष शनिवार को सम्पन्न कराई जाएंगी। इसके बाद ही विजेता व उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। खेलकूद प्रतियोगिता में विद्यालय प्रबंधक अनिल गुप्ता चार्ली के अलावा अजय, सत्येन्द्र द्विवेदी, विष्णु दत्त, फैज अंसारी, संतोष अमित, राघवेन्द्र सिंह, अन्नपूर्णा, अंजली सिंह, प्रीती, श्वेता बाजपेई सहित तमाम शिक्षकगण मौजूद रहे। प्रतियोगिता शुरू होने से पहले डॉ.नरेन्द्र सिंह गौतम, डॉ. सत्येन्द्र सिंह व डॉ. प्रियंका रानी का महाविद्यालय प्राचार्या ने स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें