ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकंटेनर रोककर ड्राइवर को हाईवे पर पीटा, हड़कंप

कंटेनर रोककर ड्राइवर को हाईवे पर पीटा, हड़कंप

कार में मामूली खरोंच लगने से भड़के दो युवकों ने हाईवे पर कंटेनर को रोका और उसके ड्राइवर को बाहर खींचकर पीटने लगे। इसकी खबर किसी ने पुलिस को दी तो चौकी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को पकड़...

कंटेनर रोककर ड्राइवर को हाईवे पर पीटा, हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 06 Jan 2018 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कार में मामूली खरोंच लगने से भड़के दो युवकों ने हाईवे पर कंटेनर को रोका और उसके ड्राइवर को बाहर खींचकर पीटने लगे। इसकी खबर किसी ने पुलिस को दी तो चौकी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों पक्ष को पकड़ लिया। पुलिस ने कार के अंदर से एक राइफल व कारतूस बरामद किए। भीड़ लगी तो वहां जाम लगने लगा। कुछ ही देर में एसडीएम व सीओ वहां पहुंचे और मामले को सुलझाया। दोनों पक्ष को कोतवाली लाया गया। पुलिस ने बताया कि असलहा लाइसेंसी है और कागजात की जांच की जा रही है।

झारखंड के जयनगर थाना कोटवा निवासी प्रभू सोनकर पुत्र जाटव सोनकर कंटेनर लेकर कलकत्ता से दिल्ली के लिए निकला था। वह शनिवार की शाम को फतेहपुर के करीब पहुंचा तो इलाहाबाद की ओर से आ रही स्विफ्ट कार में कंटेनर की टक्कर से खरोंच आ गई। कार सवार माबूद निवासी नवाबगंज इलाहाबाद व उसके साथी अली ने भिटौरा बाईपास के करीब कंटेनर को ओवरटेक करके रोक लिया। गाड़ी रुकते ही दोनों ने प्रभू को बाहर खींचकर पीटन शुरू कर दिया। इससे वहां भीड़ जमा हो गई। जाम लगना शुरू हुआ तो इसकी खबर पुलिस को मिली।

बाकरगंज च ौकी प्रभारी कैलाश नाथ फोर्स के साथ तुरंत पहुंचे और दोनों पक्ष को हिरासत में लिया और जाम हटवाया। कार की तलाशी में उनके पास से एक राइफल व कई कारतूस मिले। मामला संदिग्ध होने पर अफसरों को खबर दी गई तो एसडीएम व सीओ वहां पहुंच गए। दोनों पक्ष को कोतवाली लाया गया। चौकी प्रभारी कैलाश नाथ ने बताया कि असलहा लाइसेंसी है और दस कारतूस मिले हैं। मामला मारपीट का है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें