ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरस्ट्रांग रूम में तैनात सिपाहियों में तनीं राइफलें

स्ट्रांग रूम में तैनात सिपाहियों में तनीं राइफलें

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में मुस्तैद किए गए दो सिपाही शनिवार की आधी रात सोने के विवाद में भिड़ गए। कहासुनी के बाद मारपीट करते हुए इनके बीच राइफलें तन गईं। मामले की भनक मिलते ही पुलिस के अफसर मौके पर...

स्ट्रांग रूम में तैनात सिपाहियों में तनीं राइफलें
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 19 May 2019 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में मुस्तैद किए गए दो सिपाही शनिवार की आधी रात सोने के विवाद में भिड़ गए। कहासुनी के बाद मारपीट करते हुए इनके बीच राइफलें तन गईं। मामले की भनक मिलते ही पुलिस के अफसर मौके पर पहंुचे और आरोपियों को लाइन हाजिर कराए जाने के संकेत दे दिए थे। यह दीगर है कि पुलिस की तरफ से अभी तक क्या कुछ कार्रवाई हुई या फिर नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

यह वाक्या रात 12 बजे के पास का बताया जाता है। नवीन मंडी स्थल कैंपस में बने स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में लगे दो पुलिस कर्मियों में सोने को लेकर पहले कहासुनी हुई। बताते हैं इसी दौरान एक पुलिस कर्मी ने दूसरे पुलिस कर्मी पर हाथ छोड़ दिया। इसी के बाद पलटवार चालू हो गया। हो हल्ला सुनकर जब तक दौड़कर कैंपस के अन्य लोग आते। दोनों जवानों ने एक-दूसरे पर राइफल तान चुके थे। किसी तरह से दोनों को समझा बुझाकर शांत किया गया। इसी बीच एएसपी और डीएसपी स्ट्रांग रूम का यह प्रकरण सुनने के बाद नवीन मंडी समिति कुछ ही देर में धमके। एएसपी ने इस मामले को सीधे अनुशासनहीनता से जोड़ते हुए मातहतों को निशाने पर लिया। इस बाबत डीएसपी केडी मिश्र से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने खुद के बाहर होना बताया। एसपी कैलाश सिंह के सीयूजी नंबर को मिलाया गया तो किसी और के कॉल रिसीव करने से बात नहीं हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें