ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरस्पोर्ट्स स्टेडियम का हास्टल और जिम बंद

स्पोर्ट्स स्टेडियम का हास्टल और जिम बंद

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश भर में अलर्ट है। इससे फतेहपुर जिला भी अछूता नहीं है। अभी तक जिले में दर्जन भर से अधिक यात्री कोरोना संक्रमित देशों से आ चुके हैं। साथ ही प्रशासन भी इसके लिए लोगों में...

स्पोर्ट्स स्टेडियम का हास्टल और जिम बंद
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 16 Mar 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश भर में अलर्ट है। इससे फतेहपुर जिला भी अछूता नहीं है। अभी तक जिले में दर्जन भर से अधिक यात्री कोरोना संक्रमित देशों से आ चुके हैं। साथ ही प्रशासन भी इसके लिए लोगों में जागरूकता फैला रहा है। साथ ही शासन के निर्देश पर स्पोर्ट्स स्टेडियम के हास्टल पर 22 मार्च तक ताला डाल दिया गया है।

कोरोना की दहशत से लोगों में दहशत कायम है और हर एहतियात बरती जा रही है। शासन की ओर से पिछले दिनों आए दिशा-निर्देश के बाद जिले के स्पोर्ट्स स्टेडियम के हास्टल को 22 मार्च तक बंद कर दिया गया है। वहीं स्टेडियम में स्थित जिम को भी बंद करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि किसी भी दशा में यह नहीं खोले जाएंगे। युवकों के एक साथ रहने और संक्रमण फैलने के डर से यह निर्देश जारी हुए थे। जिला क्रीड़ा अधिकारी अनुराग श्रीवास्तव ने बताया कि हास्टल में रहने वाले युवकों की छुट्टी की जा चुकी है। जिसके बाद वह सभी अपने-अपने घर को चले गए हैं। जिम भी बंद कर दी गई है। वहीं स्वीमिंग पूल सर्दी होने के कारण अभी नहीं चल रहा है। बिना आदेश के अप्रैल माह में भी स्वीमिंग पूल नहीं शुरू किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें