ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरसाप्ताहिक बंदी को लेकर संशय में दुकानदार

साप्ताहिक बंदी को लेकर संशय में दुकानदार

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ ही अनलॉक-4 के दौरान दी गई गाइड लाइन के तहत रविवार को होने वाली बंदी को समाप्त करने के साथ पूर्व की भांति होने वाली साप्ताहिक बंदी के निर्देश दिए गए थे। लेकिन गुरुवार को...

साप्ताहिक बंदी को लेकर संशय में दुकानदार
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 11 Sep 2020 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के साथ ही अनलॉक-4 के दौरान दी गई गाइड लाइन के तहत रविवार को होने वाली बंदी को समाप्त करने के साथ पूर्व की भांति होने वाली साप्ताहिक बंदी के निर्देश दिए गए थे। लेकिन गुरुवार को शहर की प्रमुख बाजारों में मौजूद दुकानदारों के बीच संशय की स्थित बरकरार रही। जिसके चलते कहीं तो दुकानें बंद दिखी लेकिन कहीं दुकानें खोल दी गई थी।

पूर्व में होने वाले दो दिनों की वीकेंड लॉक डाउन के बाद प्रदेश सरकार ने पहले शनिवार की बंदी को समाप्त किए जाने की घोषण की थी जिसके बाद अनलॉक-4की गाइड लाइन के साथ ही रविवार को होने वाली बंदी को भी समाप्त करने के साथ पूर्व की भांति होने वाली साप्ताहिक बंदी का ऐलान किया गया था। लेकिन गुरुवार को होने वाली साप्ताहिक बंदी के दौरान शहर के हरिहरगंज बाजार सहित साउथ सिटी के राधानगर, गाजीपुर बसस्टाप व लालाबाजार, पीलू तले सहित चौक बाजार में कुछ दुकानदारों में संशय की स्थित देखी गई। जिसके चलते लोग अपनी दुकानों के शटर उठाए बिना रोक टोक के दुकानदारी करते नजर आए। हालांकि कुछ दुकानदार आधा शटर खोलकर ग्राहकों को सामान की सप्लाई कर रहे थे। लेकिन साप्ताहिक बंदी का पालन कराए जाने के लिए बाजार में कोई भी जिम्मेंदार नहीं नजर आया। जिससे लोग दुकानों पर भीड़ लगाए सामान की खरीददारी करते रहे, इसके अलावा कोविड-19 के निर्देश भी हवा में ही दिखाई दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें