ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरसात लोगों ने जीती कोरोना से जंग

सात लोगों ने जीती कोरोना से जंग

लेवल-वन हास्पिटल थरियांव से जिले वासियों के लिए एक राहत भरी खबर है। यहां से गुरुवार की शाम सात मरीजों के पूरी तरह से ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें घर...

सात लोगों ने जीती कोरोना से जंग
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 05 Jun 2020 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लेवल-वन हास्पिटल थरियांव से जिले वासियों के लिए एक राहत भरी खबर है। यहां से गुरुवार की शाम सात मरीजों के पूरी तरह से ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें घर भेज दिया गया।

थरियांव सीएचसी को लेवल-वन हास्पिटल के रूप में तब्दील किया गया था। यहां पखवारे भर से भर्ती हो रहे मरीजों को इलाज भी किया जा रहा है। बता दें कि गुरुवार तक कोरोना से संक्रमित कुल 47 मरीज भर्ती हो चुके हैं। जिनमें दो की हालत गंभीर देख उन्हें प्रयागराज रेफर किया जा चुका है। गुरुवार शाम सात लोगों को यहां से डिस्चार्ज कर दिया गया। प्रभारी डा. अनुपम सिंह ने बताया कि गुरुवार शाम तक कुल 25 लोगों को ठीक कर घर भेजा चुका है। मौजूदा समय में कोरोना संक्रमित 20 मरीजों का इलाज यहां चल रहा है। बताया कि पूर्व में जो मरीजों को यहां से रेफर करना पड़ा था उन्हें पहले से ही गंभीर बीमारी थी। दोनों अस्थमा के मरीज थे जिस कारण उन्हें कवर करने के लिए मेडिकल कालेज ही ठीक था। गुरुवार को डिस्चार्ज किए गए मरीजों में ऐरायां ब्लाक के छीमी पुरईन, तेलियानी ब्लाक के कोराई, विजयीपुर ब्लाक के रामपुर, हसवा ब्लाक के अतरहा, भिटौरा ब्लाक के काजी का पुरवा, अशोथर ब्लाक के सुजानपुर और भिटौरा ब्लाक के दिहुली गांव के युवक हैं। बताया कि इन सभी की सप्ताह भर बाद फिर से जांच कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें